scriptBijnor Road Accident: बिजनौर सड़क हादसे में बाइक सवार कांवड़िए की मौत, दूसरा घायल, जल लेने हरिद्वार जा रहे थे दोनों | Bike rider Kanwariya dies in Bijnor road accident | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Road Accident: बिजनौर सड़क हादसे में बाइक सवार कांवड़िए की मौत, दूसरा घायल, जल लेने हरिद्वार जा रहे थे दोनों

Bijnor Road Accident News: यूपी के बिजनौर में तेज़ रफ़्तार पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में अमरोहा से बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे एक कांवड़िए की मौत हो गई।

बिजनोरJul 21, 2024 / 08:32 pm

Mohd Danish

Bike rider Kanwariya dies in Bijnor road accident

Bijnor Road Accident

Bijnor Road Accident Today: बिजनौर के कोतवाली देहात इलाके में तेज़ रफ़्तार पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में अमरोहा से बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे एक कांवड़िए की मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।
बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर को जैसे ही कांवड़ियों का जत्था कोतवाली देहात से हरिद्वार की तरफ लगभग तीन किलोमीटर आगे पहुंचा तभी एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि हादसे में साजन कुमार (36) पुत्र रंजीत सिंह और उसका साथी राजीव चौहान (35) पुत्र हरकिशन सिंह निवासी खेड़ा आपरोला थाना मवाना जिला अमरोहा गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में सीएचसी मे भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने साजन को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजीव की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कानूनी कार्रवाई में जुट गई। हादसे के बाद पिकअप लेकर चालक मौके से फरार हो गया। कोतवाली देहात थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। हादसे की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Road Accident: बिजनौर सड़क हादसे में बाइक सवार कांवड़िए की मौत, दूसरा घायल, जल लेने हरिद्वार जा रहे थे दोनों

ट्रेंडिंग वीडियो