scriptबिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जांच में लापरवाही बरतने पर दरोगा ससपेंड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप | Bijnor SP swift action Inspector suspended for negligence in investigation | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जांच में लापरवाही बरतने पर दरोगा ससपेंड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Bijnor News: यूपी के बिजनौर एसपी अभिषेक कुमार ने कार्रवाई करते हुए शहर कोतवाली में तैनात एक दरोगा को विवेचना में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया। साथ ही दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

बिजनोरJul 20, 2024 / 09:27 pm

Mohd Danish

Bijnor SP swift action Inspector suspended for negligence in investigation

Bijnor News Today

Bijnor News Today: बिजनौर एसपी अभिषेक कुमार ने कार्रवाई करते हुए शहर कोतवाली में तैनात एक दरोगा को विवेचना में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया। एसपी की कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
दरअसल हाल ही में बिजनौर जिले की कमान संभालने वाले एसपी अभिषेक कुमार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ने आज पहली कार्रवाई करते हुए थाना शहर कोतवाली में तैनात एसआई दीपक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।
बताया जा रहा है कि दरोगा दीपक कुमार ने एक केस की विवेचना में लापरवाही बरती है, जिसके सम्बंध में सीओ सिटी संग्राम सिंह की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार ने एसआई दीपक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही एसपी ने दरोगा दीपक कुमार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर एसपी की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जांच में लापरवाही बरतने पर दरोगा ससपेंड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो