scriptBijapur Naxal Attack : गुडेम कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, जमकर हुई गोलीबारी… 6 IED बम बरामद | naxal attack in Gudem camp bijapur,heavy firing, 6 IED bombs recovered | Patrika News
बीजापुर

Bijapur Naxal Attack : गुडेम कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, जमकर हुई गोलीबारी… 6 IED बम बरामद

Naxal Attack : बीजापुर के गुडेम में सुरक्षाबल ने एक नया कैप स्थापित किया है।

बीजापुरFeb 16, 2024 / 09:42 am

Kanakdurga jha

bijapur_naxal_attack.jpg
Bijapur Naxal Attack : बीजापुर के गुडेम में सुरक्षाबल ने एक नया कैप स्थापित किया है। इस कैंप के स्थापित होने के कुछ ही घंटे बाद गुरुवार को नक्सलियों ने फोर्स को निशाना बनाते हुए बैरल ग्रेनेड लांचर (बीजीएल) से ग्रनेड दागते हुए हमला कर दिया। (cg naxal attack) कैंप के भीतर से जवानों ने भी पोजीशन लेकर जवाबी फायरिंग की। कुछ देर की गोलीबारी के बाद नक्सली भाग खड़े हुए।
यह भी पढ़ें

Cervical Cancer : छत्तीसगढ़ में सवाईकल कैंसर का कौन सा स्ट्रेन… शोध शुरू, रिजल्ट आने पर मरीजों का हो सकेगा इलाज



Naxal Attack In Bijapur : जवानों ने उनके जाने के बाद इलाके की सर्चिग की। सर्चिग में अलग अलग जगह पर छिपाए गए पांच पांच किलो के छह आईईडी बरामद किए गए। नक्सली इन दिनों फोर्स के नए कैंप का जमकर विरोध कर रहे है। (cg naxal attack) इससे पहले नए साल के पहले ही दिन सुकमा इलाके में खोले गए एक कैंप में भी नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था। (naxal attack) इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे। साफ जाहिर है कि कोर इलाके में कैंप खोले जाने से नक्सली बौखला गए है।

Hindi News/ Bijapur / Bijapur Naxal Attack : गुडेम कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, जमकर हुई गोलीबारी… 6 IED बम बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो