scriptआतंक का कहर… CRPF में युवकों का हुआ चयन तो नक्सलियों ने दी धमकियां, दहशत में 3 परिवारों ने छोड़ा घर | 3 faimly leave home cause of naxals terror | Patrika News
बीजापुर

आतंक का कहर… CRPF में युवकों का हुआ चयन तो नक्सलियों ने दी धमकियां, दहशत में 3 परिवारों ने छोड़ा घर

CG Naxals Terror News : कुटरू इलाके से तीन परिवारों को नक्सलियों के तुगलकी फरमान के चलते घर बार छोड़ कर दूसरे जिले में शरण लेनी पड़ी है।

बीजापुरJul 06, 2023 / 02:54 pm

Kanakdurga jha

आतंक का कहर... CRPF में युवकों का हुआ चयन तो नक्सलियों ने दी धमकियां, दहशत में 3 परिवारों ने छोड़ा आशियाना

आतंक का कहर… CRPF में युवकों का हुआ चयन तो नक्सलियों ने दी धमकियां, दहशत में 3 परिवारों ने छोड़ा आशियाना

CG Naxals Terror News : कुटरू इलाके से तीन परिवारों को नक्सलियों के तुगलकी फरमान के चलते घर बार छोड़ कर दूसरे जिले में शरण लेनी पड़ी है। इनका कसूर सिर्फ इतना है कि इनके परिवार से दो युवक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में चयनित हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

फर्जी ED अफसरों का अंडरवर्ल्ड तक कनेक्शन, पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार, 2 करोड़ लूट कर हुए थे फरार

CG Naxals Terror News : मिली जानकारी के मुताबिक कुटरू थाना क्षेत्र के दरभा गांव के तीन परिवार के ग्यारह सदस्यों को गांव खाली कर जाने का फरमान नक्सलियों द्वारा लगाए गए कथित जनअदालत में सजा के तौर पर सुनाया गया। (cg naxals terror) परिजनों के मुताबिक नक्सलियों का आरोप था कि उनके परिवार के दो सदस्य 6 महीने पहले सीआरपीएफ में भर्ती हुए है। इससे नक्सली नाराज हैं। यह सभी दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

PM Modi visit Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल आएंगे रायपुर, जनसभा संबोधित कर देंगे 7500 करोड़ की सौगात

CG Naxals Terror News : बीजापुर एसपी आञ्जनेय वार्ष्णेय ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि कुछ लोग गांव छोड़ कर रिश्तेदारों के यहां गए हैं, (cg naxals news) पर अभी तक इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। नक्सल पीड़ित परिवारों के पुनर्वास के लिए आवासीय भूखंड सहित अन्य सुविधाएं शासन स्तर पर दी जाती र्हं। (cg crime news) यह सुविधा तभी दी जा सकती है जब पीड़ित परिवार प्रक्रिया के तहत आवेदन करेंगे।

Hindi News/ Bijapur / आतंक का कहर… CRPF में युवकों का हुआ चयन तो नक्सलियों ने दी धमकियां, दहशत में 3 परिवारों ने छोड़ा घर

ट्रेंडिंग वीडियो