scriptडीबी सिटी मॉल के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बना रहा था दुकानदार | shopkeeper making video of woman changing clothes in changing room of DB City Mall | Patrika News
भोपाल

डीबी सिटी मॉल के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बना रहा था दुकानदार

mp news: दुकानदार प्रशांत पवार के खिलाफ महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस मामले की जांच में जुटी…।

भोपालJul 31, 2024 / 10:37 pm

Shailendra Sharma

bhopal mall changing room
mp news: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के डीबी सिटी मॉल में घिनौनी हरकत सामने आई है। डीबी सिटी मॉल की एक दुकान के चेंजिंग रूम में कपड़े बदलते वक्त महिला का वीडियो बनाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने संबंधित दुकानदार पर उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चेंजिंग रूम में बनाया वीडियो

भोपाल के एमपी नगर में स्थित डीबी सिटी मॉल में 40 साल की महिला कपड़े खरीदने के लिए गई थी। इसी दौरान महिला एक दुकान में गई जिसके मालिक का नाम प्रशांत पवार बताया गया है। महिला ने दुकान से कुछ कपड़े पसंद किए और उनका ट्रायल लेने के लिए चेंजिंग रूम में गई। चेजिंग रूम में जिस वक्त महिला कपड़े चेंज कर रही थी आरोप है कि तभी दुकानदार प्रशांत पवार ने उसका वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें

बस स्टेंड पर होटल के कमरों से पकड़ाई 3 लड़कियां और 3 लड़के


पुलिस मामले की जांच में जुटी

पीड़ित महिला को जैसे ही इस बात का पता चला कि दुकानदार ने उसका कपड़े बदलते वक्त वीडियो बनाया है तो वो तुरंत एमपी नगर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुकानदार प्रशांत पवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News / Bhopal / डीबी सिटी मॉल के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बना रहा था दुकानदार

ट्रेंडिंग वीडियो