scriptरेलवे की नौकरी, पैसा..घर..गाड़ी होने के बाद भी नहीं बुझी पैसों की भूख, कर डाला बड़ा कांड | Railway Employee Wife Along With Son Murdered Husband Just For Money | Patrika News
भोपाल

रेलवे की नौकरी, पैसा..घर..गाड़ी होने के बाद भी नहीं बुझी पैसों की भूख, कर डाला बड़ा कांड

mp news: पैसों और पेंशन के लालच में पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की थी पति की हत्या…रेलवे में कर्मचारी है पत्नी जबकि रेलवे से ही रिटायर्ड हुआ था पति..।

भोपालAug 27, 2024 / 06:10 pm

Shailendra Sharma

bhopal crime
mp news: पैसों का लालच इंसान को कैसे शैतान बना देता है इसका ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है। यहां एक महिला के पास सबकुछ था, सरकारी नौकरी, बंगला, गाड़ी और पैसा लेकिन फिर भी उसे पैसों का लालच हुआ कि उसने अपने बेटे के साथ मिलकर संगीन वारदात को अंजाम दे डाला। अब जब पूरे मामले का खुलासा हुआ है तो मां-बेटा जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है। हैरान कर देने वाला ये मामला रेलवे के एक रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या का है।

16 दिन बाद खुला कातिल बीवी-बेटे का राज

हैरान कर देने वाली घटना भोपाल के छोला थाना इलाके की है जहां 16 दिन पहले रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी जोगेश्वर प्रसाद की हत्या हुई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो जो सच निकलकर आया वो हैरान कर देने वाला था। जोगेश्वर की कातिल उसकी ही पत्नी प्रेमलता कोरी निकली है जिसने बेटे के साथ मिलकर तकिये से मुंह दबावकर पति जोगेश्वर को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने आरोपी मां बेटे के गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

राधा-कृष्ण मंदिर में भजन संध्या के बीच फायरिंग, मचा हड़कंप


पैसों के लालच में ली जान

आरोपी पत्नी प्रेमलता कोरी भी रेलवे में कर्मचारी है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने बताया है कि वो जोगेश्वर की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की मौत के बाद जोगेश्वर ने उसके साथ साल 2018 में दूसरी शादी की थी। रिटायरमेंट पर जोगेश्वर को पीएफ के 40 लाख रूपए मिले थे जिनमें से उसने 10 लाख रूपए का मकान बनवा था और बाकी के 30 लाख रूपए अपनी पहली पत्नी की दोनों बेटियों को देना चाहता था। यही 30 लाख रुपए और पेंशन का लालच पत्नी प्रेमलता को हो गया और उसने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था।

Hindi News/ Bhopal / रेलवे की नौकरी, पैसा..घर..गाड़ी होने के बाद भी नहीं बुझी पैसों की भूख, कर डाला बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो