script15 लाख की लूट करने वालों का चेहरा आया सामने, बदमाशों के बारे में बताने वाले को मिलेगा इनाम, नोट करें ये नंबर | Rachna Tower Loot Case Bhopal 15 lakh looters faces reveal informs about criminals will get reward note down these number | Patrika News
भोपाल

15 लाख की लूट करने वालों का चेहरा आया सामने, बदमाशों के बारे में बताने वाले को मिलेगा इनाम, नोट करें ये नंबर

Rachna Tower Loot Case : विधायक-सांसदों के अपार्टमेंट में शराब कारोबारी के मैनेजर से कट्टे की नोक पर 15 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश। 30 हजार का इनाम घोषित किया गया।

भोपालAug 08, 2024 / 09:34 am

Faiz

Rachna Tower Loot Case
Rachna Tower Loot Case : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पोर्श इमारत रचना टॉवर में बुधवार सुबह 8 बजे शराब कारोबारी के ऑफिस में हुई लूट के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। दो बदमाशों ने इमारत की फर्स्ट फ्लोर पर स्थित कंपनी के दफ्तर में घुसकर कंपनी मैनेजर की कनपटी पर बदूक अड़ाकर 15 लाख रुपए की लूट की है। इस घटना के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस की ओर से 30 हजार का इनाम घोषित किया गया है। साथ ही, आरोपियों की पहचान बताने के लिए दो मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं।
मामले की पड़ताल में जुटी क्राइम ब्रांच की ओर से 94799054 और कंट्रोल रूम का 9479990454 नंबर जारी किए गए हैं। संबंधित आरोपियों की पहचान दोनों में से किसी भी नंबर पर 24 घंटों में कभी भी बताई जा सकती है। बता दें कि जिस रचना टावर लूट की इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है, उस अपार्टमेंट को सांसदों और विधायकों के लिए बनाया गया है। उसी फ्लैट में शराब कारोबारी का ऑफिस संचालित है।

क्या है घटनाक्रम ?

शहर के गोविंदपुरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सुभाष नगर विश्राम घाट के सामने स्थित पोर्श इमारत रचना टावर की पहली मंजिल के फ्लैट नंबर Sr. M1/108 में शराब कारोबारी संतोष साहू का कलेक्शन ऑफिस है। बुधवार की सुबह करीब 8 बजे दफ्तर में सामेन्द्र जायसवाल और वीरेन्द्र समेत 4 कर्मचारी मौजूद थे। इस दौरान दो अज्ञात लोग फ्लैट के दरवाजे पर आए और उन्होंने वीरेंद्र नाम से आवाज लगाई।
दफ्तर में वीरेन्द्र नाम का कर्मचारी मौजूद था, जिसके चलते सुरेन्द्र जायसवाल ने किसी परिचित का अनुमान लगाकर दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही दो युवक अंदर आए और मौका पाकर सोमेन्द्र के सिर पर कट्टा अड़ा दिया। हंगामा होता देख बाकी तीन कर्मचारी भी जाग गए, लेकिन दोनों युवकों ने उन्हें पिस्टल दिखाकर डरा दिया। इसके बाद दोनों बदमाश दफ्तर की अलमारी में रखे 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

Hindi News/ Bhopal / 15 लाख की लूट करने वालों का चेहरा आया सामने, बदमाशों के बारे में बताने वाले को मिलेगा इनाम, नोट करें ये नंबर

ट्रेंडिंग वीडियो