scriptएमपी में 15 अगस्त पर फहराया गया फिलिस्तीन का झंडा, मचा हड़कंप | On Independence Day in MP a man puts Palestine Flag Outside his Shop Got Arrested | Patrika News
भोपाल

एमपी में 15 अगस्त पर फहराया गया फिलिस्तीन का झंडा, मचा हड़कंप

MP NEWS: भोपाल में 15 अगस्त पर युवक ने दुकान के बाहर लगाया फिलिस्तीन का झंडा, युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार…।

भोपालAug 15, 2024 / 06:22 pm

Shailendra Sharma

bhopal news
MP NEWS: 15 अगस्त पर एक तरफ जहां पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा था और तिरंगा फहराकर उसे सलामी दी जा रही थी उसी दौरान मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने फिलिस्तीन का झंडा फहरा दिया। युवक ने अपनी दुकान के सामने फिलिस्तीन का झंडा लगाया था जिसकी शिकायत जब पुलिस तक पहुंची तो हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दुकान के बाहर लगाया फिलिस्तीन का झंडा

मामला भोपाल के गौतम नगर इलाके का है जहां 15 अगस्त पर एक युवक ने दुकान के बाहर फिलिस्तीन का झंडा फहरा दिया। रास्ते से निकलने वाले लोगों की नजर जब दुकान के बाहर लगे फिलिस्तीन के झंडे पर पड़ी तो वो हैरान रह गए। इसी दौरान भाजपा नेता नवीन शर्मा ने जब दुकान के बाहर लगाए गए फिलिस्तीन के झंडे को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गौतम नगर थाना पुलिस तुरंत एक्शन में आई और दुकान पहुंचकर पहले तो झंडे को उतरवाया और झंडा लगाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवक को पकड़कर पुलिस थाने ले गई जहां उससे पूछताछ की जा रही है ।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में 15 अगस्त पर फहराया गया फिलिस्तीन का झंडा, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो