scriptनिगम के दरोगा, सफाई मित्र और सुपरवाइजर अलग-अलग ड्रेस कोड में आयेंगे नजर | nagar nigam bhopal ward workers dress code | Patrika News
भोपाल

निगम के दरोगा, सफाई मित्र और सुपरवाइजर अलग-अलग ड्रेस कोड में आयेंगे नजर

महापौर आलोक शर्मा ने आयुक्त विजय दत्ता की उपस्थिति में किए डेस व सुरक्षा उपकरण वितरित, सफाई मित्रों को 06 हजार, रुपये बोनस देने की घोषणा की

भोपालNov 10, 2019 / 12:10 pm

देवेंद्र शर्मा

nagar_nigam_bhopal.png

भोपाल/ नगर निगम भोपाल के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की अब अलग पहचान होगी। दरोगाओं सहित स्वच्छता मित्रों एवं सुपरवाइजर्स पृथक-पृथक ड्रेस कोड में नजर आयेंगे। महापौर श्री आलोक शर्मा ने निगम आयुक्त विजय दत्ता की उपस्थिति में अलग-अलग श्रेणियों के कर्मियों को पृथक-पृथक रंग की डेªस का कपड़ा, टी-शर्ट, साड़ी, एप्रिन तथा ग्लब्स, मॉस्क आदि सुरक्षा उपकरण वितरित किए।

महापौर शर्मा ने स्वच्छता मित्रों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए 06 हजार रुपये बोनस के रूप में जल्द ही दिए जाने की घोषणा की। इस दौरान अपर आयुक्त राजेश राठौर व मयंक वर्मा, महापौर परिषद के सदस्य श्री महेश मकवाना, जोन अध्यक्ष मनोज राठौर, उपायुक्त श्री हरीश गुप्ता सहित अन्य अधिकारी व स्वच्छता से संलग्न निगमकर्मी मौजूद थे।

महापौर आलोक शर्मा ने आई.एस.बी.टी स्थित सभाकक्ष में निगम आयुक्त विजय दत्ता की उपस्थिति में स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 के दृष्टिगत निगम के स्वास्थ्य विभाग के मैदानी अमले को डेªस एवं सुरक्षा उपकरण वितरित करते हुए कहा कि हमारा भोपाल स्वच्छ भोपाल है और हरियाली से परिपूर्ण देश की एकमात्र सबसे सुंदर राजधानी है।

शर्मा ने कहा कि सफाई मित्रों की मेहनत से ही हमारा शहर भोपाल दो बार स्वच्छ सर्वेक्षण में दूसरे नंबर पर रहा है लेकिन हमारा लक्ष्य अपने भोपाल को देश का सबसे स्वच्छ शहर बनाना है। श्री शर्मा ने अपने शहर को स्वच्छता का सिरमौर बनाने के लिए और अधिक मेहनत एवं लगन से कार्य करने का आव्हान करते हुए स्वच्छता मित्रों को 06 हजार रुपये बोनस के रूप में देने की घोषणा भी की।

समस्त 85 वार्डों के जिम्मेदारों को मिली ड्रेस

महापौर आलोक शर्मा ने सभी 85 वार्डों के दरोगाओं को खाकी कपड़ा, पुरूष स्वच्छता मित्रों को लोवर, टी-शर्ट, महिला स्वच्छता मित्रों को साड़ी एवं एप्रिन तथा सुपरवाइजरों को हरी एवं नीली टी-शर्ट के साथ स्वच्छता मित्रों को ग्लब्स, मॉस्क आदि वितरित किए।

Hindi News/ Bhopal / निगम के दरोगा, सफाई मित्र और सुपरवाइजर अलग-अलग ड्रेस कोड में आयेंगे नजर

ट्रेंडिंग वीडियो