scriptMP News: बीटेक छात्रा के घर में घुसकर छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा, वीडियो वायरल | MP News two youths enters B.Tech student house and molested her, beat her when he protested, video went viral | Patrika News
भोपाल

MP News: बीटेक छात्रा के घर में घुसकर छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा, वीडियो वायरल

MP News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ा मामला सामने आया है। जहां मिनाल रेसीडेंसी में युवती के घर में पड़ोसियों ने घर में घुसकर झूमाझटकी की है।

भोपालAug 08, 2024 / 06:24 pm

Himanshu Singh

crime news
MP News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन भोपाल में कोई न कोई आपराधिक घटना होती रहती है। इसी बीच एक ऐसा ही मामला मिनाल रेसीडेंसी से आया है। जहां एक युवती के फ्लैट पर पड़ोसियों ने घुसकर झूमाझटकी कर दी। भाई के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। न्यू मीनल रेसीडेंसी ब्लाक 3 में एक युवती के घर में दो नशे में धुत युवक घुस गए। इन युवकों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की। इसके जब लड़की के भाई ने विरोध किया तो उसे साथियों को बुलाकर मारपीट कर दी।
https://videopress.com/v/iWf17ahG?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true
जानकारी के मुताबिक, लड़की निजी कॉलेज से बीटेक कर रही है। वह रीवा की रहने वाली है। इस घटना के बाद डायल 100 मौके पर पहुंची। अयोध्या नगर पुलिस ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इधर, घटना की शिकायत कराने युवती थाने पहुंची। जहां पर महिला अफसर मौजूद नहीं थी। इसके बाद करीब डेढ़ घंटे का समय लगा। इसके बाद करीब साढ़े तीन बजे एफआईआर दर्ज की गई।
हालांकि, गुरुवार की दोपहर शिवम शर्मा और अभिनव त्रिपाठी को पुलिस ने अवधपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। वह अपने दोस्त के फ्लैट पर छुपे हुए थे।

Hindi News / Bhopal / MP News: बीटेक छात्रा के घर में घुसकर छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो