scriptMP Budget 2024 : बजट सत्र से पहले कमलनाथ ने सरकार को घेरा, बोले – जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा | MP Budget 2024 Kamal Nath surrounded the government said - whatever promise was made, it will have to be fulfilled | Patrika News
भोपाल

MP Budget 2024 : बजट सत्र से पहले कमलनाथ ने सरकार को घेरा, बोले – जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा

Kamalnath : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम ने बजट सत्र के शुरु होने से पहले ही सरकार पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा।

भोपालJun 29, 2024 / 04:23 pm

Himanshu Singh

kamalnath on bjp
MP Budget 2024 : मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 1 जुलाई से शुरु होने जा रहा है। यह बजट सत्र तीन लाख करोड़ रुपए से ज्यादा होने का अनुमान जताया जा रहा है। इसी बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने मानसून बजट सत्र शुरु होने से पहले ही सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा। बता दें कि, मोहन सरकार साल 2024-25 के लिए 3 जुलाई को बजट पेश करने जा रही है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना


पूर्व सीएम कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश सरकार शीघ्र ही अपना बजट पेश करने वाली है। मैं मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री को याद दिलाना चाहता हूँ कि बजट में उन घोषणाओं के लिए अवश्य प्रावधान कर लें जो उन्होंने विधानसभा चुनाव में की थीं।

कमलनाथ बोले – बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में किया था वादा


पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने विधानसभा में वादा किया था। अब यह सब वह वादे हैं जिन पर भरोसा करके जनता ने भाजपा की सरकार बनायी। लेकिन सरकार बनने के बाद से भाजपा इन मुद्दों के बारे में कोई चर्चा नहीं कर रही है।
  • किसानों को धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 3100 रुपया प्रति क्विंटल
  • किसानों को गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2700 रुपया प्रति क्विंटल
  • लाड़ली बहन योजना में महिलाओं को प्रति महीने 3 हज़ार रुपया
  • घरेलू गैस सिलेंडर 450 रुपये में

Hindi News/ Bhopal / MP Budget 2024 : बजट सत्र से पहले कमलनाथ ने सरकार को घेरा, बोले – जो वादा किया, वो निभाना पड़ेगा

ट्रेंडिंग वीडियो