scriptहाईटेंशन लाइन के तारों पर चलने लगा युवक, फिर जो हुआ कर देगा हैरान, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें | man started walking on high tension line wires see video | Patrika News
भोपाल

हाईटेंशन लाइन के तारों पर चलने लगा युवक, फिर जो हुआ कर देगा हैरान, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें

एक युवक हजारों किलोवॉट करंट दौड़ती हाईटेंशन बिजली के तार पर एक युवक चढ़ गया। जहां से नीचे गिरने पर उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया है।

भोपालDec 29, 2022 / 07:24 pm

Faiz

News

हाईटेंशन लाइन के तारों पर चलने लगा युवक, फिर जो हुआ कर देगा हैरान, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया। हारानी की बात इसलिए भी है क्योंकि, गुरुवार की सुबह एक युवक हजारों किलोवॉट करंट दौड़ती हाईटेंशन बिजली के तार पर एक युवक चढ़ गया। युवक करंट प्रवाहित बिजली तार पर चढ़ गया है और दोनों हाथों से पड़ककर चलने लगा। कुछ ही देर बाद वो नीचे गिर गया, जिससे उसका हाथ टूट गया। हालांकि, गनीमत ये रही कि, युवक की जान बच गई।

जानकारी के अनुसार, ये हैरान कर देने वाली घटना गुरुवार की सुबह प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी हमीदिया अस्पताल परिसर में घटी है। हाईटेंशन लाइन लाइन पर चढ़ने वाले युवक का नाम भूरा यादव बताया जा रहा है कि, वो प्रदेश के नर्मदापुरम का रहने वाला है। बताया ये भी जा रहा है कि, उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। युवक को कुछ दिन पहले ही इलाजे के लिए हमीदिया अस्पताल लाया गया है। इसी बीच वो अचानक हमीदिया परिसर में स्थित हाईटेंशन लाइन के तारों पर चढ़ गया। यही नहीं, तारों पर चढ़कर चलने भी लगा, लेकिन कुछ कदम चलने के बाद ही उसका नियंत्रण बिगड़ा और वो नीचे आ गिरा, जिससे उसका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया। फिलहाल, हमीदिया अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें- यहां रातों रात सड़क बनाकर निकल लिया ठेकेदार, अब दो दिन बाद हाथ लगाने से उकड़ रही, देखें वीडियो


वरना हो सकता था बड़ा हादसा

News

हालांकि, गनीमत ये भी रही कि, हमीदिया परिसर से गुजरने वाले बिजली के तार प्लास्टिक कोटेड थे, जिसके चलते युवक को करंट भी नहीं लगा, वरना तारों में दौड़ने वाला करंट इतना घातक था कि, पलभर में ही युवक की मौत हो सकती थी।

 

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में होंगे बदलाव, देशभर में गाने का विरोध


परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार युवक के उपचार के बाद उसका पिता परिवार समेत नर्मदापुरम वापस लौट रहा था। इसी दौरान पिता भी ठोकर खाकर गिर गया, जिसके चलते उसे भी चोटें आ गईं। युवक का पिता भी इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। इस हादसे के बाद दोनों पिता – पुत्र हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। परिवार के अनुसार, इस समय उनपर दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है।

 

इस गौशाला में मृत गायों के शव खा रही हैं जिंदा गाय, भूख की इंतेहा कया होगी, वीडियो वायरल

https://youtu.be/RJe3-OhjJ60

Hindi News / Bhopal / हाईटेंशन लाइन के तारों पर चलने लगा युवक, फिर जो हुआ कर देगा हैरान, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें

ट्रेंडिंग वीडियो