scriptमध्यप्रदेश में 7 आइपीएस अफसरों के ट्रांसफर, देखें लिस्ट | madhya pradesh 7 district ips officer transfer order | Patrika News
भोपाल

मध्यप्रदेश में 7 आइपीएस अफसरों के ट्रांसफर, देखें लिस्ट

ips officer transfer order. आइपीएस अफसर के साथ ही एक राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी को भी बनाया पुलिस अधीक्षक…।

भोपालApr 29, 2023 / 02:16 pm

Manish Gite

ips.png

 

ips officer transfer order. मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने शनिवार को भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अफसरों के ट्रांसफर कर दिए हैं। इनके आदेश भी जारी हो गए हैं। आईपीएस अफसरों की लिस्ट में एक नाम स्टेट पुलिस सेवा संवर्ग के अधिकारी का भी नाम है। इन्हें भी पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

 

देखें आईपीएस अफसरों की लिस्ट

2010 बैच के आइपीएस अफसर निमिष अग्रवाल को पुलिस उपायुक्त (अपराध) नगरीय पुलिस जिला इंदौर और पुलिस उपायुक्त (आसूचना व सुरक्षा) नगरीय पुलिस जिला इंदौर के अतिरिक्त प्रभार के साथ पदस्थ किया गया है। अग्रवाल इससे पहले भोपाल में उपायुक्त (अपराध) थे।

2012 बैच के आईपीएस अफसर शैलेंद्र सिंह चौहान को भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक पद से स्थानांतरित करते हुए मुरैना जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया है।

2013 बैच के आईपीएस आफिसर सूरज कुमार वर्मा को इंदौर नगर पुलिस उपायुक्त (जोन-2) से इंदौर में ही सेनानी, प्रथम वाहिनी विसबल पदस्थ किया गया है।

भारतीय पुलिस सेवा के 2013 बैच की श्रीमती यांगचेन डोलकर भुटिया को इंदौर पीटीएस का पुलिस अधीक्षक बनाया है। उनके पास आरएपीटीसी इंदौर का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा। श्रीमती भुटिया इससे पहले सेनानी प्रथम वाहिन विसबल इंदौर के साथ ही सेनानी, आरएपीटीसी इंदार का अतिरिक्त प्रभार संभाल रही थीं।

2015 बैच के IPS आशुतोष बागरी को गृह विभाग ने सेनानी 17वीं वाहिनी विसबल भिंड में पदस्थ किया है। इससे पहले बागरी सहायक पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ थे। यह खबर आप पत्रिका.कॉम पर देख रहे हैं।

भारतीय पुलिस सेवा में 2018 बैच के अफसर अभिषेक आनंद को उज्जेन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद से तबादला कर दिया गया है। उनकी नई पदस्थापना इंदौर में की गई है। आनंद इंदौर नगरीय पुलिस के उपायुक्त (जोन-2) होंगे।

आईपीएस अफसरों के साथ ही राज्य पुलिस सेवा के 96 बैच के मनीष खत्री को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद से मनीष खत्री को भिंड जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

…और अधिक खबरों के लिए देखतें रहें patrika.com

trans.png

Hindi News / Bhopal / मध्यप्रदेश में 7 आइपीएस अफसरों के ट्रांसफर, देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो