scriptगरबा से शुरु हुए ‘प्यार’ का गर्भवती होने पर THE END, पढ़ें पूरी खबर | love story started in Garba 4 years ago ended when she became pregnant | Patrika News
भोपाल

गरबा से शुरु हुए ‘प्यार’ का गर्भवती होने पर THE END, पढ़ें पूरी खबर

चार साल तक शादी का झांसा देकर युवक युवती से बनाता रहा शारीरिक संबंध, अब युवती गर्भवती हुई तो शादी के वादे से मुकरा, आरोपी युवक गिरफ्तार।

भोपालAug 12, 2023 / 08:19 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

भोपाल में प्राइवेट जॉब करने वाली एक युवती को प्यार के जाल में फंसाकर 4 साल तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवती जब गर्भवती हुई तो उसने प्रेमी युवक पर शादी का दवाब बनाया। तब प्रेमी युवक ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया जिसके बाद युवती को अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ और वो शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

गरबा में हुई थी मुलाकात
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती महक (बदला हुआ नाम) भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके की रहने वाली है जो प्राइवेट जॉब करती है। महक ने अपनी शिकायत में बताया है कि करीब 4 साल पहले 2019 में नवरात्रि में गरबा के दौरान उसकी दोस्ती गौरव यादव नाम के युवक से हुई थी। पहचान दोस्ती में बदल गई और दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए। इसके बाद उनके बीच बातचीत हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। महक के मुताबिक कुछ दिन बाद गौरव ने उससे प्यार का इजहार किया और एक दिन उसे शादी का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

 

यह भी पढ़ें

Scindia Dynasty Treasure : सिंधिया के ‘तहखाने’ में मिला बेशकीमती खजाना, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें



गर्भवती हुई तो किया शादी से इंकार
पीड़िता महक (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि लगातार शारीरिक शोषण होने के कारण एक दिन उसके पेट में दर्द हुआ तो वो डॉक्टर को दिखाने गई तो पता चला कि वो प्रेग्नेंट है। उसने तुरंत गौरव को खुद के प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया। प्रेग्नेंट होने की खबर सुनते ही गौरव ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। उसने गौरव को कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना तो वो शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वो दूध डेयरी का संचालन करता है।

देखें वीडियो- क्या आपको पता है हाथी की ये खूबियां

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n5zg1

Hindi News / Bhopal / गरबा से शुरु हुए ‘प्यार’ का गर्भवती होने पर THE END, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो