scriptMP में होगी ‘धाकड़’ की शूटिंग, एक्शन सीन के लिए जबरदस्त तैयारी कर रही ‘कंगना’ | kangana ranaut to arrive in Bhopal today for shooting of 'Dhakad' | Patrika News
भोपाल

MP में होगी ‘धाकड़’ की शूटिंग, एक्शन सीन के लिए जबरदस्त तैयारी कर रही ‘कंगना’

– रिलीज हो चुका है फिल्म का फर्स्ट लुक

भोपालJan 08, 2021 / 03:29 pm

Astha Awasthi

01_kangana_ranaut.png

kangana ranaut

भोपाल। कंगना रनोट (kangana ranaut) बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना भोपाल पहुंच रही हैं। वे और बैतूल में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में हिस्सा लेंगी।

02_kangana_ranaut.png

जारी हो चुका है फर्स्ट लुक

कंगना की फिल्म धाकड़ का फर्स्ट लुक कुछ ही वक्त पहले रिलीज किया गया था और इस फिल्म में एक्ट्रेस एजेंट अग्नि का रोल प्ले करती नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती दिखाई पड़ेंगी और फिल्म के लिए फाइट सीन्स की तैयारी उन्होंने शुरू भी कर दी है।

राजधानी भोपाल से 250 किलोमीटर दूर बैतूल स्थित है। ये राज्य का दक्षिणी इलाका है। जानकारी के लिए बता दें कि यहां परकोयला तस्कर बड़ी तादाद में हैं। यहां के कोयले को इंदौर, भोपाल मंडीदीप समेत बाकी इलाकों में खपाया जाता है। फिल्‍म में कोल माइन का अहम प्लॉट है।

https://twitter.com/hashtag/Dhakaad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेनिंग लेती नजर आई थी कंगना

वहीं बीते दिनों कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह चाकू चलाने की ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, “मनाली में धाकड़ के रिहर्सल पूरे-पूरे दिन चल रहे हैं क्योंकि मैंने जया मां की राजनीतिक दुनिया को सहजता से पीछे छोड़ दिया है।”

साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म पंगा कंगना की सुपरहिट फिल्म रही. इस फिल्म में वह एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आईं जो कि घर गृहस्थी के जंजाल में पड़कर अपने उस पैशन को कहीं पीछे छोड़ आई है जिसे वह किसी सपने की तरह जिया करती थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yjwg9

Hindi News / Bhopal / MP में होगी ‘धाकड़’ की शूटिंग, एक्शन सीन के लिए जबरदस्त तैयारी कर रही ‘कंगना’

ट्रेंडिंग वीडियो