scriptअब तालिबान के समर्थन में बयान या पोस्ट किया तो खैर नहीं, सरकार की हर अकाउंट पर नजर | government will take action if statement or post in support of taliban | Patrika News
भोपाल

अब तालिबान के समर्थन में बयान या पोस्ट किया तो खैर नहीं, सरकार की हर अकाउंट पर नजर

मध्य प्रदेश में कोई भी व्यक्ति तालिबान का समर्थन करते हुए बयान देगा या सोशल मीडिया पर पोस्ट डालेगा, तो उसके खिलाफ अब सरकार कड़ा कदम उठा सकती है। सरकार के अनुसार, इस बिंदू पर उसकी कड़ी नजर है। ऐसे लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भोपालAug 20, 2021 / 06:10 am

Faiz

News

अब तालिबान के समर्थन में बयान या पोस्ट किया तो खैर नहीं, सरकार की हर अकाउंट पर नजर

भोपाल. मध्य प्रदेश में तालिबान के समर्थन में बयान देना या सोशल मीडिया पर पोस्ट करना किसी भी शख्स को अब भारी पड़ सकता है। ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि खुद प्रदेश सरकार ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाया है। सरकार के अनुसार, ऐसे लोगों पर सरकार की नजर है। अगर आगे वो दोनों माध्यमों से तालिबानी समर्थन में नजर आते हैं, तो सरकार द्वारा ऐसे लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।


इस संबंध में मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने अपने बंगले पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, ऐसा देखा जा रहा है कि, जबसे तालिबाने ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है, तब से इस मुद्दे पर बयानबाजियों का दौर चल पड़ा है। कई लोग तो तालिबान के समर्थन में तक पोस्ट कर रहे हैं। मंत्री सारंग नस्पष्ट रूप से कहा कि, सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले आतंकवादी लोगों को पनपने नहीं देंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- शायर मुनव्वर राणा ने ऐसा क्या कहा- BJP विधायक ने बता दिया ‘शेतान’, बोले- टिकट लें और जाएं अफगानिस्तान


तुष्टीकरण की राजनीति इस प्रदेश और देश में नहीं चलेगी- सारंग

News

मंत्री सारंग ने आगे कहा कि, तालिबान के समर्थन में बयान और पोस्ट करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसलिये ऐसे लगों पर सरकार नजर रख रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सारंग ने स्पष्ट कहा कि, तुष्टीकरण की राजनीति इस प्रदेश और देश में नहीं चल सकेगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- बाढ़ पीड़ितों के खाते में CM शिवराज ने डाले 23 करोड़ रुपये, अधिकारियों को दी चेतावनी


पूर्व पीएम पंडित नेहरू पर फिर बरसे सारंग

इस दौरान मंत्री सारंग ने एक बार पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि, नेहरू की योजनाओं और नीति से देश पिछड़ा है। नेहरू परिवार ने देश पर कब्जा करने की कोशिश की। नेहरू ने देश की परंपराओं और संस्कृति पर कुठाराघात पहुंचाया है।

 

देखें ब्लैक और व्हाइट टाइगर की मस्ती का वायरल वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83i5fv

Hindi News / Bhopal / अब तालिबान के समर्थन में बयान या पोस्ट किया तो खैर नहीं, सरकार की हर अकाउंट पर नजर

ट्रेंडिंग वीडियो