scriptएमपी की राजधानी में 21 साल की लड़की पर उस्तरे से हमला, मची सनसनी | flirtatious lover razor attacked girl returning from a movie in Bhopal | Patrika News
भोपाल

एमपी की राजधानी में 21 साल की लड़की पर उस्तरे से हमला, मची सनसनी

mp news: सहेली के साथ मॉल से मूवी देखकर लौट रही थी युवती, युवक ने रास्ते में रोककर किया हमला…।

भोपालSep 01, 2024 / 08:00 pm

Shailendra Sharma

bhopal news
mp news: मध्यप्रदेश में बेटियों,बहूओं के साथ होने वाली घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां एक 21 साल की लड़की पर दिन दहाड़े एक दिलजले युवक ने उस्तरे (धारदार हथियार) से हमला कर दिया। उस्तरे के हमले से युवती को गर्दन व कान के पास गंभीर चोट आई है जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस युवक ने युवती पर हमला किया है उसकी पहचान हो गई है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मूवी देखकर लौट रही थी युवती

घटना भोपाल के मिसरोद इलाके की है जहां युवती अपनी एक सहेली के साथ मॉल से मूवी देखकर लौट रही थी। तभी रास्ते में पीछा कर रहे दीपक नाम के लड़के ने उसे रोका और शादी का प्रस्ताव रखा। जब युवती ने उससे शादी करने से मना किया तो दीपक ने उस्तरा निकाला और युवती पर हमला कर फरार हो गया। उस्तरा लगने से युवती का खून बहने लगा और तुरंत उसके साथ मौजूद सहेली उसे पास के ही निजी अस्पताल ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवती को एम्स में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

240 रूपए लेकर कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा एमपी का युवक, 50 लाख जीतकर लौटा


युवती का रिश्तेदार है आरोपी

पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दीपक पीड़ित युवती का रिश्तेदार है जो पहले उसके घर के पास ही रहता था। उसका पीड़िता के घर पर आना जाना था और वो लंबे समय से उसे परेशान भी कर रहा था।

Hindi News/ Bhopal / एमपी की राजधानी में 21 साल की लड़की पर उस्तरे से हमला, मची सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो