scriptमंत्री बनते ही बदले भाजपा विधायक के सुर, पूर्व सीएम शिवराज को लेकर ये क्या कह डाला, Video | Dilip Ahirwar State Minister Commented on Former Chief Minister Shivraj Singh Chouhan | Patrika News
भोपाल

मंत्री बनते ही बदले भाजपा विधायक के सुर, पूर्व सीएम शिवराज को लेकर ये क्या कह डाला, Video

मंत्री जी ने कहा- पूर्व सीएम तो सिर्फ गोद लेते थे करते कुछ नहीं थे, तभी तो ये हाल हुआ…

भोपालJan 05, 2024 / 04:05 pm

Shailendra Sharma

dileep_ahirwar.jpg

सत्ता भी क्या चीज होती है जब तक कुर्सी रहती है सभी सम्मान करते हैं लेकिन जैसे ही कुर्सी छूटती है तो अपने भी अपमान करने से नहीं चूकते। ऐसा ही कुछ शिवराज सिंह चौहान के साथ भी हुआ है। दरअसल कल तक भाजपा विधायक जिन शिवराज के गुणगान करते थे आज वही शिवराज को लेकर इस तरह की बातें करते हैं जो किसी ने सोची नहीं होंगी। मामला छतरपुर जिले का है जहां मंत्री बनने के कुछ दिन बाद ही राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार का बयान सामने आया है जिसमें वो पूर्व सीएम को लेकर बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं।

मंत्री बनते ही बदले सुर
हाल ही में मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बने दिलीप अहिरवार के सुर बदले बदले से नजर आ रहे हैं। दिलीप अहिरवार राज्यमंत्री बनने के बाद बक्सवाह पहुंचे थे जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व सीएम को लेकर ऐसा कुछ डाला जो चर्चाओं का विषय बन गया। दरअसल मीडिया ने जब राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार से सवाल किया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने बड़ा मलहरा को गोद लिया था तो मंत्री जी ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो, पूर्व को छोड़ो, पूर्व मुख्यमंत्री तो सिर्फ गोद लेते थे करते तो कुछ नहीं थे इसलिए तो ये परिणाम हुआ है। हालांकि इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह चौहान का नाम नहीं लिया।

देखें वीडियो-

चंदला से विधायक हैं दिलीप अहिरवार
बता दें मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए दिलीप अहिरवार चंदला से विधायक हैं। उन्हें बीते दिनों प्रदेश की मोहन सरकार में राज्यमंत्री बने हैं। यहां ये भी बता दें कि विधानसभा चुनाव 2023 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जो सरकार बनी है उसमें बड़ा बदलाव हुआ है। करीब 17 साल तक सीएम रहने वाले शिवराज सिंह चौहान को मंत्रिमंडल में भी जगह नहीं मिल पाई है। ऐसे में तरह तरह की चर्चाएं सियासी गलियारों में चल रही हैं और अब राज्यमंत्री का ये बयान उन चर्चाओं को और बढ़ाने का काम कर सकता है।

देखें वीडियो-

Hindi News/ Bhopal / मंत्री बनते ही बदले भाजपा विधायक के सुर, पूर्व सीएम शिवराज को लेकर ये क्या कह डाला, Video

ट्रेंडिंग वीडियो