scriptमृतक उज्जैन TI की बेटी बनेगी SI, बोले गृहमंत्री- अगले हफ्ते ज्वाइन करनी है | deceased Ujjain TI yashwan pal's daughter will be SI join next week | Patrika News
भोपाल

मृतक उज्जैन TI की बेटी बनेगी SI, बोले गृहमंत्री- अगले हफ्ते ज्वाइन करनी है

उज्जैन के टीआई यशवंत पाल की बेटी को मध्य प्रदेश सरकार सब इंस्पेक्टर की नौकरी देगी

भोपालMay 09, 2020 / 01:10 pm

Devendra Kashyap

narottam mishra
भोपाल. कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए और फिर जान गंवाने वाले उज्जैन के टीआई यशवंत पाल की बेटी को मध्य प्रदेश सरकार सब इंस्पेक्टर की नौकरी देगी। इस बाबत शनिवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यशवंत पाल की बेटी फाल्गुनी पाल से वीडियो कॉल से बात की।
अगले हफ्ते ज्वाइन करनी है

वीडियो कॉल से बात करते हुए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फाल्गुनी पाल को बताया कि सरकार ने उन्हें सब इंस्पेक्टर की नौकरी देने का फैसला किया है और अगले हफ्ते से प्रदेश की सेवा के लिए ज्वाइन करनी है। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब आपको सब इंस्पेक्टर बनकर प्रदेश की सेवा करनी है, साथ ही अपने परिवार को मदद भी करनी है।
https://twitter.com/drnarottammisra?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, उज्जैन के नीलगंगा थाने के टीआई यशवंत पाल की कोरोना से इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। ड्यूटी के दौरान ही यशवंत कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और लंबे इलाज के बाद उन्होंने इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में दम तोड़ दिया था।
सरकार ने दिया था मदद का भरोसा

टीआई यशवंत पाल के निधन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने परिवार को भरोसा दिया था कि सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी। उन्होंने कहा था कि सरकार की ओर से परिवार को 50 लाख की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देगी। साथ ही यशवंत पाल को कर्मवीर से सम्मानित भी करेगी।

Hindi News / Bhopal / मृतक उज्जैन TI की बेटी बनेगी SI, बोले गृहमंत्री- अगले हफ्ते ज्वाइन करनी है

ट्रेंडिंग वीडियो