scriptबुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर दी जान | crime news | Patrika News
भोपाल

बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर दी जान

एक ही दिन में तीन लोगों ने की आत्महत्या

भोपालAug 24, 2021 / 12:24 am

सुनील मिश्रा

crime news

crime news

भोपाल.शहर के कमला नगर थाना इलाके में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर एक 60 साल के बुजुर्ग और एक 40 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।
कमला नगर पुलिस ने बताया कि नई सबरी नगर ब्लॉक 10, एस 6 निवासी सचिन सैनी पुत्र कोमल चंद (40 साल) ने अपने घर के कमरे में रविवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी तरह, 56, पीएनटी कॉलोनी निवासी 60 वर्ष भवानी प्रसाद वर्मा ने रविवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उन्हें 1250 अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। दोनों मामलों में अब तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि दोनों लोगों ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है दोनों मामलों में परिजनों के बयानों के बाद स्पष्ट होगा कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया।
हनुमानगंज में हम्माल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक हम्माल ने शनिवार देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि हनुमानगंज इलाके में स्थित इब्राहीमगंज के मकान नंबर 133 में रहने वाला 55 वर्षीय धर्मचंद्र साहू पुत्र हल्केराम साहू दवा बाजार हमीदिया रोड में हम्माली का काम करता था। रविवार रात करीब 12 बजे उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय बेटा घर के बाहर था, जबकि पत्नी-बेटी को लेकर रक्षा बंधन मनाने मायके गई हुई थी। सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News / Bhopal / बुजुर्ग और युवक ने फांसी लगाकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो