scriptभाजपा विधायक की सेहत गंभीर, सीएम पहुंचे अस्पताल | BJP MLA's health critical, CM reached hospital | Patrika News
भोपाल

भाजपा विधायक की सेहत गंभीर, सीएम पहुंचे अस्पताल

– विधायक को आवाज लगाने के साथ ही उनसे बातचीत करने की कोशिश करते दिखा सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपालDec 15, 2022 / 03:17 pm

दीपेश तिवारी

cm_shivraj.jpg
भोपाल। जोबट विधानसभा से भाजपा विधायक सुलोचना रावत (BJP MLA Sulochana Rawat) का गुरुवार को स्वस्थ्य अपडेट आया है। जिसके अनुसार विधायक सुलोचना रावत की तबियत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर्स यहां उनकी ठीक से देखभाल करने के अलावा लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।
इसी के तहत सीएम शिवराज यहां विधायक से मिलने पहुंचे और उनके द्वारा ट्वीटर पर एक वीडियो में भी शेयर किया है। जिसमें वे विधायक को आवाज लगाने के साथ ही उनसे बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं डाक्टर्स विधायक को अपने हाथ की मदद से बैड पर बिठाने की कोशिश करते दिख रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8gchqx

ज्ञात हो कि पिछले दिनों जोबट विधानसभा से भाजपा विधायक सुलोचना रावत अचानक तबीयत बिगड़ (sudden illness) जाने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें गुजरात के बड़ौदा रेफर (Baroda Referees of Gujarat) कर दिया गया था।

वहीं आज विधायक सुलोचना रावत की तबियत को देखते हुए मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के वड़ोदरा में अस्पताल में भर्ती जोबट विधानसभा विधायक सुलोचना रावत से अस्पताल में मुलाकात की। यहां उनकी कुशलता की जानकारी लेने के अलावा सीएम शिवराज ने वहां के डॉक्टर्स से उनके इलाज के संबंध में बातचीत भी की। साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए यह भी लिखा कि बहन श्रीमती @RawatSulochna बहन सुलोचना शीघ्र स्वस्थ हों और अपने कर्तव्यों का पूर्व की भांति सोत्साह निर्वहन करें, यही भगवान महाकाल से प्रार्थना करता हूं।

https://twitter.com/RawatSulochna?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल विधायक सुलोचना रावत गुरुवार, 24 नवंबर की शाम को अपने गृह ग्राम कानाकाकड में खाना खा रही थीं, उसी दौरान अचानक चक्कर खाकर जमीन पर गिर गईं। इसके बाद उन्हें परिजन नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें बड़ौदी रेफर कर दिया गया। पता चला कि उन्हें ब्रेन हेमरेज (Hemorrhagic stroke) हुआ है।

आपको बता दें कि एक साल पहले ही सुलोचना रावत ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। वे दिग्विजय सिंह की सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। सुलोचना रावत की ड्यूटी गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में लगी थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को गुरुवार, 24 नवंबर झाबुआ में रात्रि विश्राम करना था। वे गुजरात से झाबुआ लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में उन्हें सुलोचना रावत की तबियत बिगड़ने की खबर मिली, और उसकी के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी अस्पताल पहुंच गए थे।

Hindi News / Bhopal / भाजपा विधायक की सेहत गंभीर, सीएम पहुंचे अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो