scriptचार दिन पहले टिप्पणी की, अब शिवराज से अचानक मिलने पहुंचे राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार | bjp minister dilip ahirwar meets former cm shivraj singh chauhan | Patrika News
भोपाल

चार दिन पहले टिप्पणी की, अब शिवराज से अचानक मिलने पहुंचे राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार

पूर्व सीएम पर विवादित टिप्पणी करने वाले राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार पहुंचे शिवराज के घर, चार दिन पहले वीडियो हुआ था वायरल…।

भोपालJan 08, 2024 / 12:57 pm

Manish Gite

shivraj.png

minister dilip ahirwar meets former cm shivraj singh chauhan

 

पहली बार विधायक प्रदेश की मोहन सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए दिलीप अहिरवार सोमवार को अचानक पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर पहुंचे। हाल ही में राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कह रहे थे कि पूर्व सीएम को छोड़िए, वे कुछ करते नहीं थे। इसके बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गई थी। इस मुलाकात के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि 18 वर्षों तक सीएम रहने वाले शिवराज सिंह चौहान आज भी मध्यप्रदेश में बेहद लोकप्रिय हैं और जहां भी जाते हैं, वे लोगों से घिर जाते हैं। ऐसे में कहीं न कहीं दिलीप अहिरवार की ही किरकिरी हो रही है।

 

सोमवार को मोहन सरकार के राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार अचानक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर पहुंचे। काफी देर तक उनके साथ चर्चा की और अपनी टिप्पणी पर माफी भी मांगी। दिलीप अहिरवार शिवराज सिंह चौहान से मंत्री बनने के बाद पहली बार मिलने गए थे। अहिरवार ने शिवराज को मिठाई भी खिलाई और अपनी टिप्पणी पर माफी भी मांगी।


क्या हुआ था उस दिन

चार दिन पहले दिलीप अहिरवार राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बक्सवाह पहुंचे थे जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व सीएम को लेकर ऐसा कुछ डाला जो चर्चाओं का विषय बन गया। दरअसल मीडिया ने जब राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार से सवाल किया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने बड़ा मलहरा को गोद लिया था तो मंत्री जी ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो, पूर्व को छोड़ो, पूर्व मुख्यमंत्री तो सिर्फ गोद लेते थे करते तो कुछ नहीं थे इसलिए तो ये परिणाम हुआ है। हालांकि इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह चौहान का नाम नहीं लिया।

 

संबंधित खबरेंः क्या शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं सीएम मोहन यादव…?

shivraj-dilip-ahirwar.png
https://youtu.be/WAXQGU7ZZww

चंदला से विधायक हैं दिलीप अहिरवार

बता दें मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए दिलीप अहिरवार चंदला से विधायक हैं। उन्हें बीते दिनों प्रदेश की मोहन सरकार में राज्यमंत्री बने हैं। यहां ये भी बता दें कि विधानसभा चुनाव 2023 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद जो सरकार बनी है उसमें बड़ा बदलाव हुआ है। करीब 17 साल तक सीएम रहने वाले शिवराज सिंह चौहान को मंत्रिमंडल में भी जगह नहीं मिल पाई है। ऐसे में तरह तरह की चर्चाएं सियासी गलियारों में चल रही हैं और अब राज्यमंत्री का ये बयान उन चर्चाओं को और बढ़ाने का काम कर सकता है।

Hindi News/ Bhopal / चार दिन पहले टिप्पणी की, अब शिवराज से अचानक मिलने पहुंचे राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार

ट्रेंडिंग वीडियो