scriptचलती कार में लड़कियों की स्टंटबाजी, कार की खिड़की पर बैठकर डांस करती दिखीं, Video Viral | Bhopal Girls car stunt moving car seen dancing sitting on car window video viral | Patrika News
भोपाल

चलती कार में लड़कियों की स्टंटबाजी, कार की खिड़की पर बैठकर डांस करती दिखीं, Video Viral

Bhopal Girls Car Stunt : राजधानी की वीआईपी मूवमेंट वाली सबसे संवेदनशील सड़कों में से एक एयरपोर्ट रोड पर दो लड़कियों का चलती कार में स्टंटबाजी दिखाते वीडियो वायरल हुआ है। फिलहाल, पुलिस कार नंबर के आधार पर स्टंटबाज लड़कियों की तलाश में जुट गई है।

भोपालSep 19, 2024 / 01:11 pm

Faiz

Bhopal Girls Car Stunt
Bhopal Girls Car Stunt : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्टंटबाजों की कमी नहीं है। कुद के साथ साथ सड़क पर मौजूद अन्य लोगों की जान से खिलवाड़ करने वाले स्टंटबाजों ने बोपाल पुलिस की नाक में दम कर रखा है। अब इन स्टंटबाजों की लिस्ट में लड़कियों का नाम भी जुड़ गया है। इसकी ताजा बानगी देखने को मिली शहर के एयरपोर्ट रोड पर, जहां सड़क पर बेलगाम दौड़ती एक कार की खिड़कियों पर बैठकर दो लड़कियां फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आईं। लड़कियों की इस स्टंटबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
बताया जा रहा है कि दो लड़कियों द्वारा चलती कार में की गई स्टंटबाजी की ये घटना मंगलवार देर रात की है। जिसका एक वीडियो अगले दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद गांधी नगर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। कार के नंबर के आधार पर युवतियों की पहचान की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भोपाल की सबसे संवेदनशील सड़कों में से एक एयरपोर्ट रोड पर चलती कार में दो युवतियों की स्टंटबाजी का वीडियो सामने आया है। ये लड़कियां कार की खिड़की पर बैठकर फिल्मी गाने पर डांस कर रही थीं। सड़क पर कार के पीछे चल रहे अन्य कार सवार ने लड़कियों की स्टंटबाजी का वीडियो बनाया।
यह भी पढ़ें- ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज, जलभराव प्रभावित बस्ती पहुंचे प्रद्युम्न सिंह तोमर, लोगों का दुख समझने राहत शिविर में बिताई रात

गांधीनगर पुलिस जांच में जुटी

Bhopal Girls Car Stunt
इधर, वीडियो सामने आने के बाद गांधीनगर पुलिस भी मामले को लेकर सक्रीय हो गई है। थाना प्रभारी एसके सलकले ने बताया कि वे मामले की पुष्टि कर रहे हैं और कार के नंबर से युवतियों की पहचान करेंगे। इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। युवतियों की लापरवाही ने अपनी जान तो जोखिम में डाली साथ ही दूसरे वाहनों की सुरक्षा को भी खतरे में डाल रहीं हैं।

Hindi News/ Bhopal / चलती कार में लड़कियों की स्टंटबाजी, कार की खिड़की पर बैठकर डांस करती दिखीं, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो