script6 साल की मासूम ने दिखाई हिम्मत, गंदे अंकल का हाथ काटकर भागी, बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश नाकाम | Attempted rape of a 6 year old girl failed she bite on accused hand and run away Bhopal Crime news | Patrika News
भोपाल

6 साल की मासूम ने दिखाई हिम्मत, गंदे अंकल का हाथ काटकर भागी, बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश नाकाम

Crime News: राजधानी भोपाल में 6 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आए दिन सामने आ रही दिल दहला देने वाली रेप की घटनाओं से इतर शुक्र ये रहा कि मासूम ने सतर्कता दिखाई और आरोपी के चंगुल से बच निकली…आप भी रहें अलर्ट..जरूर पढ़ें ये खबर

भोपालOct 24, 2024 / 01:47 pm

Sanjana Kumar

Crime News
राजधानी भोपाल में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, लेकिन इस बार बिटिया ने हिम्मत दिखाई और आरोपी के हाथ पर काट कर भाग निकली। मंगलवार 22 अक्टूबर की शाम 6 साल की बच्ची को उसके ही पिता के पड़ोसी दोस्त ने खेलते समय अगवा कर लिया और अपने कमरे में ले गया।
आरोपी बच्ची के साथ कुछ कर पाता उससे पहले ही बच्ची ने उसके हाथ पर जोर से काट लिया, बच्ची के काटने से बौखलाए आरोपी ने मासूम का हाथ छोड़ दिया और आरोपी के हाथ छोड़ते ही बच्ची कमरे से भाग निकली। और अपनी मां के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी।

मां ने कराई शिकायत दर्ज, पुलिस ने मेडिकल करवाया

भोपाल में सामने आई सनसनीखेज इस घटना के बाद बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरतार कर लिया। बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार शाम वह कॉलोनी में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले उसके पिता के दोस्त ने बच्ची को अकेला देखकर अगवा कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

बच्ची ने दिखाई बहादुरी

हालांकि बच्ची की बहादुरी की वजह से वो बच गई और आरोपी गिरतार हो गया। बुधवार को पुलिस (MP Police) ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपी का नाम राजू ओसवाल (50 वर्षीय) है, आरोपी राजू पुताई का काम करता है। वहीं पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

Hindi News / Bhopal / 6 साल की मासूम ने दिखाई हिम्मत, गंदे अंकल का हाथ काटकर भागी, बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश नाकाम

ट्रेंडिंग वीडियो