scriptअजय विश्नोई ने कहा- प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे जिले, शिवराज जी आप खुद लें रीवा और जबलपुर का प्रभार | Ajay Vishnoi said - District waiting for the minister in charge | Patrika News
भोपाल

अजय विश्नोई ने कहा- प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे जिले, शिवराज जी आप खुद लें रीवा और जबलपुर का प्रभार

अजय विश्नोई ने शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर भी सवाल उठाए थे।

भोपालJan 08, 2021 / 11:46 am

Pawan Tiwari

अजय विश्नोई ने कहा- प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे जिले, शिवराज जी आप खुद लें रीवा और जबलपुर का प्रभार

अजय विश्नोई ने कहा- प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे जिले, शिवराज जी आप खुद लें रीवा और जबलपुर का प्रभार

भोपाल. मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद भाजपा के सीनियर नेताओं में बगावत भरे सुर सामने आ रहे हैं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई लगातार पार्टी की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं। अजय विश्नोई ने एक बार फिर से सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सिंह चौहान जबलपुर और रीवा जिले का प्रभार खुद लें।
क्या कहा अजय विश्नोई ने?
अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा- शिवराज सिंह चौहान जी प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं। अनुरोध है चौथी बार मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें। और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।
https://twitter.com/CMMadhyaPradesh?ref_src=twsrc%5Etfw
मंत्रिमंडल विस्तार पर भी उठाए थे सवाल
इससे पहले अजय विश्नोई ने शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर भी सवाल उठाए थे। अजय विश्नोई ने कहा था- ‘महाकौशल’ अब उड़ नहीं सकता फड़फड़ा सकता है! मध्यप्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है। ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है।
महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा।

सिंधिया समर्थक मंत्री
बता दें कि शिवराज कैबिनेट के 30 सदस्यों में 11 सिंधिया समर्थक मंत्री हैं। इस तरह शिवराज सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद लगातार बढ़ रहा है। सिंधिया समर्थकों को कारण भाजपा के कई सीनियर नेता मंत्री नहीं बन पाए। अजय विश्नोई पहले शिवराज कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं। अजय विश्नोई जबलपुर जिले की पाटन विधानसभा सीट से विधायक हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yj8a3

Hindi News / Bhopal / अजय विश्नोई ने कहा- प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे जिले, शिवराज जी आप खुद लें रीवा और जबलपुर का प्रभार

ट्रेंडिंग वीडियो