script3 दिन से लापता 5 साल की बच्ची का शव मिला, कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया, लोगों का फूटा आक्रोश, Video | 5 year old inocent girl missing 3 days deadbody found 2 suspects arrest people angry in bhopal news | Patrika News
भोपाल

3 दिन से लापता 5 साल की बच्ची का शव मिला, कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया, लोगों का फूटा आक्रोश, Video

Bhopal News : 3 दिन से लापता मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई है। बताया जा रहा है कि शव उसी मल्टी की टंकी में मिला है, जिसमें बच्ची के माता-पिता का फ्लेट है। पुलिस ने दो संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

भोपालSep 26, 2024 / 03:29 pm

Faiz

Bhopal News
Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार की दोपहर 12 बजे घर लापता हुई पांच साल की बच्ची का उसी के पड़ोस वाले घर से शव मिलने से सनसनी फेल गई है। बताया जा रहा है कि मासूम का शव उसी बिल्डिंग की पानी की टंकी में मिला है, जिसमें उसका फ्लेट है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भोपाल एम्स पहुंचा दिया है। वहीं, मामले में पुलिस ने दो संदेहियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर बच्ची की मौत के कारणों का पता चलेगा।
ये सनसनीखेज घटना शहर के शाहजहां बाद थाना इलाके की है। फिलहाल, मासूम बच्ची का इस तरह संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से इलाके के लोगों में खासा आक्रोश है। स्थानीय लोग इलाके में जमकर हंगामा कर रहे हैं। फिलहाल, भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है और लोगों को समझाइश देकर स्थितियों को सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा है।

इलाके के लोगों में फूटा आक्रोश

आपको बता दें कि, मंगलवार दोपहर 12 बजे पांच साल की मासूम बच्ची अपने घर से अचानक लापता हो गई थी। बच्ची के लापता होने के दौरान उसके माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। बच्ची को दादी के साथ घर पर छोड़ गए थे। बताया जा रहा है कि बच्ची खेलते खेलते अपने फ्लेट से बाहर निकली थी, जिसके बाद से वो वापस नहीं लौटी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञाच के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज बच्ची की तलाश शुरु कर दी थी। मंगलवार रात तक बच्ची का कोई सुराग न लगने पर बुधवार सुबह से सर्चिंग अभियान शुरू किया गया। पुलिस ने 100 जवानों की अलग-अलग टीमें बनाकर बच्ची की तलाश शुरु कराई।
यह भी पढ़ें- मक्सी में दो पक्षों के विवाद के अगले दिन पूरा शहर बंद, धारा 163 लागू, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस तैनात

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bhopal News
इस दौरान आसपास के इलाके के लगभग सभी सीसीटीवी खंगाले गए। ड्रोन, डॉग स्क्वायड, साइबर और 5 थानों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी उसे ढूंढ रहे थे। बच्ची की तलाश में 1000 से ज्यादा फ्लैट की तलाशी ली गई। मल्टी के पास नाले, पानी की टंकियां और अन्य जल स्रोतों में भी गोताखोर बच्ची को तलाश चुके थे। लेकिन, इतने समय में किसी की भी नजर मल्टी की ही टंकी पर नहीं पड़ी। बुधवार रातभर पुलिस जवानों द्वारा सर्चिंग अभियान चलाए जाने के बाद आज सुबह नगर निगम से मल्टी के पिछले हिस्से ही सफाई कराई गई, जिस दौरान बच्ची का शव बरामद हुआ।

Hindi News / Bhopal / 3 दिन से लापता 5 साल की बच्ची का शव मिला, कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया, लोगों का फूटा आक्रोश, Video

ट्रेंडिंग वीडियो