scriptअक्षरा सिंह की ये दिलकश अदाएं लूट रही फैंस का दिल, फोटोशूट वीडियो हो रही वायरल | Akshara Singh Share Beautiful Photo Shoot Video on Instagram | Patrika News
भोजपुरी

अक्षरा सिंह की ये दिलकश अदाएं लूट रही फैंस का दिल, फोटोशूट वीडियो हो रही वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. उनके गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ऑरेंज कलर के लहंगे में अपनी दिलकश अदाओं संग फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

Mar 02, 2022 / 01:37 pm

Vandana Saini

akshara_singh.jpg

अक्षरा सिंह की ये दिलकश अदाएं लूट रही फैंस का दिल

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के इन दिनों कई गानों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. उनके गाने ट्रेंडिंग पर बने रहते हैं. इसके अलावा भी अक्षरा सिंह कई नए गाने दर्शकों के बीच लाने वाली हैं. अक्षरा सिंह अपने गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया क्वीन के तौर पर भी जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ऑरेंज कलर के लहंगे में अपनी दिलकश अदाओं संग फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.
अक्षरा सिंह की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह कैप्शन में लिखती हैं ‘Coming Up’. अक्षरा सिंह के इस वीडियो से फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने इस दिलशक अंदाज के साथ अपना कोई नया गाना लेकर आने वाली हैं, जिसका फैंस भी अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा भी अक्षरा सिंह का इंस्टा उनकी ऐसी ही दमदार फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है.
यह भी पढ़ें

जब ‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे भोजपुरी स्टार्स तो ऐसे हुई जमकर मस्ती, निरहुआ ने शेयर की वीडियो

अक्षरा सिंह के बारे में बात करें तो उनके बेबाक अंदाज और भोलेपन को फैंस बेहद ज्यादा पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, उन्हीं में से एक सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए. इतना ही नहीं अलग होने के बाद एक दूसरे के खिलाफ बयान भी दिए थे.
इसके अलावा अगर उनके काम के बारे में बात करें तो अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है., जो हिट रहे हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी. इस फिल्म ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुर्खियों में ला दिया था. इसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा.

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / अक्षरा सिंह की ये दिलकश अदाएं लूट रही फैंस का दिल, फोटोशूट वीडियो हो रही वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो