scriptMP News: सीमांकन करने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने फोड़ दिया पटवारी का सिर | MP News team had come to demarcate boundary, womens broke the head of the Patwari | Patrika News
भिंड

MP News: सीमांकन करने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने फोड़ दिया पटवारी का सिर

MP News: मध्यप्रदेश के भिंड़ जिले से सीमांकन के विवाद का बड़ा मामला सामने आया है। जहां महिलाओं और पुरुषों ने पटवारी का सिर फोड़ दिया है।

भिंडJul 27, 2024 / 02:51 pm

Himanshu Singh

lahar news
MP News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले की लहार तहसील से बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर सीमांकन करने गई राजस्व की टीम पर हमला बोल दिया। जिससे पटवारी का सिर फूट गया। बता दें कि, राजस्व की टीम सीमांकन करने गई थी। तभी उनपर गांव के लोगों ने हमला बोल दिया।

क्या है पूरा मामला


यह पूरा मामला लहार तहसील के केशवगढ़ गांव का है। जहां मुकेश सिंह अपने खेत का सीमांकन कराने के लिए राजस्व विभाग में आवेदन दिया था। उसे शक था कि गांव के ही कुछ लोगों ने मेढ़ बनाकर खेत को दबा दिया था। जब शुक्रवार की दोपहर पटवारी, आरआई सहित 4-5 लोगों की टीम खेत पर नपाई करने पहुंची थी। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया। जिसके बाद टीम के द्वारा समझाइश दी गई कि आप अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।
Rain Alert: मानसूनी बारिश का ‘प्रचंड प्रहार’, 33 जिलों में तेज बरसात की चेतवानी

लाठी-डंडे से कर दिया हमला


टीम की समझाइश के बाद भी ग्रामीण नहीं माने और उन्होंने गाली-गलौज करना शुरु कर दिया। जिसके बाद महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें पटवारी राजकुमार सिंह के सिर में चोट आई है। इसके साथ ही टीम ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि, इस मामले में कलेक्टर ने तहसीलदार की लापरवाही मानी है।

Hindi News/ Bhind / MP News: सीमांकन करने पहुंची थी टीम, महिलाओं ने फोड़ दिया पटवारी का सिर

ट्रेंडिंग वीडियो