scriptसाक्षी, पलक व नयन ने मारी बाजी | Sakshi, Palak and Nayan won in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

साक्षी, पलक व नयन ने मारी बाजी

आईसीएसआई ने जून में परीक्षा परिणाम घोषित

भीलवाड़ाOct 14, 2021 / 09:52 am

Suresh Jain

साक्षी, पलक व नयन ने मारी बाजी

साक्षी, पलक व नयन ने मारी बाजी

भीलवाड़ा।
आईसीएसआई की ओर से जून में प्रोफेशनल, एग्जीक्यूटिव एवं फाउंडेशन प्रोग्राम के परीक्षा परिणाण घोषित कर दिए गए।
प्रोफेशनल (पुराना) प्रोग्राम में नागपुर सेंटर से ईशान मनोज लोइया व प्रोफेशनल (नया) प्रोग्राम में पुणे सेंटर से वैष्णवी बद्रीनारायण बियानी ने ऑल इंडिया में प्रथम रैंक प्राप्त की। एग्जीक्यूटिव (पुराना) प्रोग्राम में जबलपुर से सिमरनदीप कौर कलसी एवं एग्जीक्यूटिव (नया) प्रोग्राम में भोपाल सेंटर से मान्या श्रीवात्स्व ने आल इंडिया प्रथम रैंक प्राप्त की। फाउंडेशन प्रोग्राम में दिल्ली सेंटर की श्रुति अग्रवाल ने आल इंडिया रैंक प्राप्त की।
भीलवाड़ा चैप्टर के चेयरमैन सुमीत कच्छारा ने बताया कि प्रोफेशनल प्रोग्राम न्यू सिलेबस में साक्षी पोरवाल ने देश भर में 10 वी रैंक तथा भीलवाड़ा में पहली रैंक हासिल की। जबकि पलक जागेटिया और नयन कोठारी ने एग्जीक्यूटिव न्यू तथा ओल्ड सिलेबस में भीलवाड़ा सेंटर से प्रथम अस्थान प्राप्त किया।
उन्होंने बताया कि सीएस की अगली परीक्षा २१ से ३० दिसम्बर को होगी। परीक्षा फार्म १४ से ३० अक्टूबर तक ऑन लाइन जमा किए जा सकेंगे। जो छात्र पुनर्मूल्यांकन या सर्टिफाइड कॉपी के लिए आवेदन करना चाहत है उनके लिए भी ऑनलाइन एवं ऑफ लाइन सुविधा रहेगी। पुनर्मूल्यांकन के लिए छात्र परिणाम घोषित होने के 21 दिन में एवं सर्टिफाइड कॉपी के लिए 30 दिन के समय अवधि में आवेदन कर सकते है। फाउंडेशन एवं एग्जीक्यूटिव कोर्स की मार्कशीट छात्रों को ऑनलाइन ही डाउनलोड करनी होगी। प्रोफेशनल पास की मार्कशीट उनके पंजीकृत पते पर पहुंचाई जाएगी।

Hindi News / Bhilwara / साक्षी, पलक व नयन ने मारी बाजी

ट्रेंडिंग वीडियो