scriptफिर नहीं मिला कोरोना संक्रमित | Corona infected not found again in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

फिर नहीं मिला कोरोना संक्रमित

एक की मौत

भीलवाड़ाJul 07, 2021 / 08:50 am

Suresh Jain

फिर नहीं मिला कोरोना संक्रमित

फिर नहीं मिला कोरोना संक्रमित

भीलवाड़ा।
जिले में मंगलवार को एक भी कोरोना संक्रमित सामने नहीं आया है। आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि मंगलवार को ७८० लोगों की सैम्पलिंग की गई थी। इनमें सभी निगेटिव पाए गए। अब जिले में मात्र ९ एक्टिव केस है। वही एक जने को मौत हो हुई है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर ८१५ हो गई है।
—–
सीए परीक्षाएं प्रारम्भ
भीलवाड़ा . दी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से सीए की मुख्य परीक्षाएं शुरू हो गई है। आईसीएआई भीलवाडा शाखा अध्यक्ष पीरेश जैन ने बताया कि सीए परीक्षाओं के लिए शहर में 3 परीक्षा केंद्र निर्धारित किए हैं। परीक्षा समन्वयक एवं शाखा उपाध्यक्ष सीए दिनेश सुथार ने बताया कि 5 जुलाई को सीए फाइनल का फाइनेंशियल रिपोर्टिंग का पेपर था। इसमें 575 में से 420 विद्यार्थी उपस्थित रहे। 6 जुलाई को सीए इंटरमीडिएट के प्रथम पेपर में 252 में से 195 विद्यार्थी ने भाग लिया।
———
भजन पर झूम उठे श्रद्धालु
भीलवाड़ा।
बालेश्वरम बाला स्मृति में 31वीं भजन संध्या का आयोजन बालाजी निवास न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर में आयोजित हुआ। भजन संध्या संयोजक मेवाराम खोईवाल ने बताया कि भजन संध्या में खटीक समाज के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र डीडवानिया व पार्षद वर्षा दरियानी ने दीप प्रज्ज्वलित कर भजन संध्या का शुभारंभ किया। भजन गायक बंशीलाल पटेल, मोहन पटेल, रामनिवास खोईवाल, जयप्रकाश खोईवाल, रामेश्वर डीडवानियां व श्यामलाल खटीक एण्ड पार्टी ने भजनों की प्रस्तुती दी। सह संयोजक मुकेश खोईवाल ने बताया कि भजन संध्या में गोपाल शर्मा, जितेन्द्र दरियानी, मोहित टेलर, राजमल डीडवानिया, दीपक खटीक, कपिल डीडवानिया, जतीन खोईवाल आदि उपस्थित थे।

Hindi News / Bhilwara / फिर नहीं मिला कोरोना संक्रमित

ट्रेंडिंग वीडियो