scriptBhilai Crime: बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने महिला को जमकर पीटा, पहले बरसाया डंडा फिर….तड़प-तड़पकर हुई मौत | Woman beaten with stick in children's dispute, dies Bhilai Crime News | Patrika News
भिलाई

Bhilai Crime: बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने महिला को जमकर पीटा, पहले बरसाया डंडा फिर….तड़प-तड़पकर हुई मौत

Bhilai Crime News: भिलाई-3 थाना अंतर्गत बच्चों के विवाद में एक महिला की डंडे से पिटाई कर दी। घायल महिला को उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

भिलाईSep 07, 2023 / 03:39 pm

Khyati Parihar

Woman beaten with a stick in children's dispute, dies

बच्चों के विवाद में महिला को डंडे से पीटा

CG Crime News: भिलाई। भिलाई-3 थाना अंतर्गत बच्चों के विवाद में एक महिला की डंडे से पिटाई कर दी। घायल महिला को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी इंदु टेम्बूरकर, पलक निषाद और देवानंद निषाद (crime news) के खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें

नशे में धुत होकर बेटा कर रहा था ऐसा काम, गुस्से में आकर पिता ने दबाया गला….तड़पकर हो गई मौत

Bhilai Crime News: भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि 2 सितम्बर को आमा कुंआ चौक पुरैना की घटना है। दुर्गावती कश्यप (58 वर्ष) किसी बात पर पड़ोसी के बच्चों को डंडा से लेकर भगा रही थी। उसे देख आरोपी इंदु टेम्बूरकर, पलक और देवानंद निषाद ने दुर्गावती कश्यप को मना किया। इसी बात पर उससे कहा सुनी हो गई। तीनों ने मिलकर दुर्गावती के साथ गाली गलौज की। बात बढ़ती गई और इंदु टेम्बूरकर और पलक निषाद ने दुर्गावती कश्यप को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।
वहीं देवानंद निषाद ने डंडे से उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। दुर्गावती के परिजन शिकायत लेकर थाना पहुंचे। उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले गए। जहां 4 सितम्बर को उपचार के बीच उसने दमतोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार (CG Crime News) पर मामले में धारा 302 को जोड़ा गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

Hindi News / Bhilai / Bhilai Crime: बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने महिला को जमकर पीटा, पहले बरसाया डंडा फिर….तड़प-तड़पकर हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो