scriptCG Weather Update: प्रदेश में बढ़ेगी ठण्ड या होगी बारिश? मौसम विभाग ने दी यह बड़ी जानकारी….देखिए | Weather Update: Western disturbance active again,there will rain in CG | Patrika News
भिलाई

CG Weather Update: प्रदेश में बढ़ेगी ठण्ड या होगी बारिश? मौसम विभाग ने दी यह बड़ी जानकारी….देखिए

Weather Alert: मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ 30 जनवरी से 3 फरवरी तक आने की संभावना बन रही है। इससे तापमान में कुछ दिन बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। बादलों का आने के बाद कुछ क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी भी होने की संभावना बन रही है।

भिलाईJan 30, 2024 / 11:12 am

Khyati Parihar

weather_alert_in_chhattisgarh.jpg
CG Weather Alert: भिलाई में सोमवार को दिनभर तेज धूप निकली, जिसने खूब परेशान किया। अधिकतम तापमान दो दिनों में ही चार डिग्री बढ़कर 24 से 28.9 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। हालांकि रात का तापमान अभी भी सामान्य से 4 कदम नीचे 11 डिग्री बना हुआ है, लेकिन बहुत अधिक ठंड का अहसास नहीं हो रहा है। अभी वायुमंडल में पश्चिमी विक्षोभ एक परिसंचरण के रूप में तैयार हुआ है, जिससे तापमान में वृद्धि का क्रम बना रहेगा। इसके प्रभाव से प्रदेश में न्यूनतम तापमान में 31 जनवरी तक वृद्धि होने की संभावना है और अधिकतम तापमान में भी 30 जनवरी तक वृद्धि जारी रहेगी। इसके बाद 31 जनवरी को आंशिक रूप से बादल आने के कारण तापमान में थोड़ी से गिरावट संभावित है। इस बीच प्रदेश में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।
मौसम विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ 30 जनवरी से 3 फरवरी तक आने की संभावना बन रही है। इससे तापमान में कुछ दिन बड़े उतार-चढ़ाव (Weather Forcast) देखने को मिलेंगे। बादलों का आने के बाद कुछ क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी भी होने की संभावना बन रही है।

Hindi News/ Bhilai / CG Weather Update: प्रदेश में बढ़ेगी ठण्ड या होगी बारिश? मौसम विभाग ने दी यह बड़ी जानकारी….देखिए

ट्रेंडिंग वीडियो