scriptबारिश ने बढ़ाई मुसीबत, सुपेला के आकाशगंगा मार्केट में भरा लबालब पानी…व्यापारियों को हुआ लाखों रुपए का नुकसान | Weather Alert: Supela shops filled with water due to rain Durg News | Patrika News
भिलाई

बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, सुपेला के आकाशगंगा मार्केट में भरा लबालब पानी…व्यापारियों को हुआ लाखों रुपए का नुकसान

CG News: सुबह से ही प्रदेश के कई इलाकों में झमाझम बारिश का दौर जारी हैं। इससे लोगों को उमस से राहत तो मिल रही हैं लेकिन दूसरी तरह यह मुसीबत बढ़ा रही हैं।

भिलाईSep 07, 2023 / 05:34 pm

Khyati Parihar

Weather Alert: Supela shops filled with water due to rain

सुपेला के इलेक्ट्रिक दुकानों में भरा लबालब पानी

Supela’s Electronic Store Filled With Water: दुर्ग। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदला हुआ हैं। बीते कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही हैं। सुबह से ही दुर्ग जिलों के कई इलाकों में झमाझम बारिश का दौर जारी हैं। एक तरफ जहां बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली तो दूसरी तरफ यह सुपेला के आकाशगंगा मार्केट के व्यापारियों को मुसीबत में डाल दिया है।
इन व्यापारियों की दुकानों में पानी भर जाने से लाखों रुपए का इलेक्ट्रिक (Weather Update) और अन्य सामान जलमग्न हो गया हैं। जिसमें पृथ्वी इलेक्ट्रॉनिक्स के अंदर 150 से अधिक फ्रिज, वाशिंग मशीन और माइक्रो वेब तैरते मिले। इससे दुकान (Weather News) संचालक को भारी नुकसान हुआ हैं।
यह भी पढ़ें

Job Fair in CG : युवाओं के लिए बड़ा मौका ! रोजगार मेले के जरिए पा सकते हैं मनचाही नौकरी, मिलेगी बंपर सैलरी…जल्द करें आवेदन

बताया जा रहा हैं कि रेलवे अंडर ब्रिज के वजह से ही आकाशगंगा मार्केट के इन दुकानों में पानी भरा हैं। दूसरी तरफ बारिश के मद्देनजर में नगर निगम ने भी कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की है। इसका खामियाजा व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है। दुकानों और कार्यालयों में (Durg Hindi News) हुई भारी नुकसान को लेकर अब व्यापारी को चिंता सता रही हैं। क्योंकि अब तक इन व्यापारियों को करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है।
यह भी पढ़ें

Bhilai Crime: बच्चों के विवाद में तीन लोगों ने महिला को जमकर पीटा, पहले बरसाया डंडा फिर….तड़प-तड़पकर हुई मौत

रेलवे द्वारा किया जा रहा यह काम

बता दें कि रेलवे द्वारा टाउनशिप से सुपेला मार्केट व नेशनल हाइवे को जोड़ने के लिए अंडरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। जिसके चलते (CG Hindi News) आउटलेट और नालियां ब्लॉक कर दी गई है। यही कारण हैं कि तीन घंटे की बारिश ने मार्केट को पूरी तरह लबालब पानी से भर दिया हैं।

Hindi News / Bhilai / बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, सुपेला के आकाशगंगा मार्केट में भरा लबालब पानी…व्यापारियों को हुआ लाखों रुपए का नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो