scriptCG Fraud case: तीन ज्वेलर्स शॉप से 1 करोड़ 11 लाख रुपए की ठगी, फाइन सोना देने के नाम पर लगाया चूना | Three jewelers shops were swindled of Rs 1 crore 11 lakh | Patrika News
भिलाई

CG Fraud case: तीन ज्वेलर्स शॉप से 1 करोड़ 11 लाख रुपए की ठगी, फाइन सोना देने के नाम पर लगाया चूना

CG Fraud case: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक साथ तीन तीन ज्वेलर्स शॉप में करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है, आरोपियों ने फाइन सोना देने के नाम पर चूना लगाया है..

भिलाईJul 24, 2024 / 01:48 pm

चंदू निर्मलकर

CG Fraud case
CG Fraud case: छत्तीसगढ़ के भिलाई में फाइन सोना देने का झांसा देकर तीन लोगों से 1 करोड़ 11 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।
दुर्ग कोतवाली टीआई विजय यादव ने बताया कि दुर्गा मंदिर चौक सदर बाजार निवासी प्रामित धारा (31 वर्ष) ने शिकायत की है कि वह सोनारी का काम करता है। ( CG Fraud case ) आरोपी ऋषभ कालोनी निवासी मनीष सोनी पिता छगन लाल सोनी ने सोने के मिक्स गहने वजन 313 ग्राम 920 मिलीग्राम किमती 21 लाख रुपए दिया।
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: शातिर ठग! बैंक कर्मी बनकर शिक्षक से की 2 लाख की ठगी, इस तरह जाल में फंसाया

इसके बाद मनीष ने फाईन सोना देने का वादा किया। लेकिन अब छल कपट पूर्वक 21 लाख रुपए सोना का गबन कर लिया। सोने की राशि मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

CG Fraud case: 40 लाख की ठगी

टीआई ने बताया कि विजय सोनी ने भी शिकायत की है। आरोपी मनीष सोनी और धीरज सोनी ने उसे फाइन सोना देने का झांसा देकर 40 लाख रुपए की ठगी की।

50 लाख की ठगी

टीआई ने बताया कि शाहजहां अली मलिक ने शिकायत की है कि ऋषभ ग्रीन सिटी निवासी आरोपी मनीष सोनी पिता छगन लाल सोनी ने 50 लाख रुपए कीमत का 800 ग्राम 950 मिलीग्राम सोना देने का झांसा दिया। सोना ले लिया, लेकिन फाइन सोना नहीं दिया। इस तरह उसने 50 लाख रुपए गबन कर लिया।

Hindi News/ Bhilai / CG Fraud case: तीन ज्वेलर्स शॉप से 1 करोड़ 11 लाख रुपए की ठगी, फाइन सोना देने के नाम पर लगाया चूना

ट्रेंडिंग वीडियो