scriptCG Crime: अंतर्राज्यीय नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, आरोपियों के 23 लाख रुपए कराए फ्रीज | Police clamps down on interstate drug smugglers | Patrika News
भिलाई

CG Crime: अंतर्राज्यीय नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, आरोपियों के 23 लाख रुपए कराए फ्रीज

CG Crime: नशे की सप्लाई करने वाले अंतर्राज्यीय चैनल को ध्वस्त करते हुए 23 लाख 6 हजार 304 रुपए आरोपी के बैंक एकाउंट को फ्रीज किया है।

भिलाईOct 18, 2024 / 01:20 pm

Love Sonkar

CG Crime
CG Crime: नशे के सौदागरों को नेस्तनाबूत करने दुर्ग पुलिस ने शिकंजा कसा है। नशे की सप्लाई करने वाले अंतर्राज्यीय चैनल को ध्वस्त करते हुए 23 लाख 6 हजार 304 रुपए आरोपी के बैंक एकाउंट को फ्रीज किया है। पुलिस नशे के खिलाफ एंड टू एंड शासन की मंशानुरुप कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें: CG Teacher Suspended: शराब पीकर नशे में धुत हेडमास्टर का वीडियो वायरल, BDO ने की कड़ी कार्रवाई

जिले के विभिन्न थाना अंतर्गत 10 महीने में 79 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। इसमें 122 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। दुर्ग पुलिस ने आंकड़े के मुताबिक 1 करोड़ 16 लाख 76 हजार 749 रुपए की नशे की सामग्री जब्त किया है। पुलिस ने 10 महीने में राज्य ही नहीं दूसरे राज्यों में जाकर आरोपियों को दबोचा और पूरी चेन को ध्वस्त किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मच गया है। गाहे बगाहे जो स्पलाई हो रही है उस पर पुलिस निगरानी रखी हुई है।
एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने थानेदारों को सीधे तौर पर कार्रवाई करने की सत हिदायत दी है। पुलिस गांजा, गांजा पौधा, ब्राउन शुगर, नशीली दवाई और हेरोइन (चिट्टा) जैसे सूखे नशा के गोरखधंधे में शामिल तस्करों पर नकेल कसा है।
दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने कहा शासन की मंशानुरुप मादक पदार्थों की सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अब उनके वित्तीय सोर्स को भी ध्वस्त कर रहे हैं। गांजा और चिट्टा जैसे घातक नशा को खत्म किया है। नशीली गोलियों की सप्लाई करने वालों पर भी फोकस है।

Hindi News / Bhilai / CG Crime: अंतर्राज्यीय नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, आरोपियों के 23 लाख रुपए कराए फ्रीज

ट्रेंडिंग वीडियो