scriptछत्तीसगढ़ की बेटी ने अमेरिका में फहाराया देश का परचम, ब्यूटी कांटेस्ट का खिताब जूही ने किया अपने नाम | Juhi crowned Mrs. Globe People's Choice 2023 durg news | Patrika News
भिलाई

छत्तीसगढ़ की बेटी ने अमेरिका में फहाराया देश का परचम, ब्यूटी कांटेस्ट का खिताब जूही ने किया अपने नाम

Juhi Vyas Won Award In Mrs Globe 2023 : शहर की बेटी जूही व्यास ने विश्वस्तरीय ब्यूटी कांटेस्ट में देश का मान बढ़ाया है। उन्होने अमेरिका के कैलिफोर्निया में आयोजित मिसेज ग्लोब कांटेस्ट में मिसेज ग्लोब पीपुल्स चॉईस का ताज अपने नाम किया है।

भिलाईJul 04, 2023 / 01:08 pm

Khyati Parihar

Juhi Vyas Mrs India

ब्यूटी कांटेस्ट का खिताब जूही ने किया अपने नाम

Chhattisgarh News: दुर्ग। शहर की बेटी जूही व्यास ने विश्वस्तरीय ब्यूटी कांटेस्ट में देश का मान बढ़ाया है। उन्होने अमेरिका के कैलिफोर्निया में आयोजित मिसेज ग्लोब कांटेस्ट में मिसेज ग्लोब पीपुल्स चॉईस का ताज अपने नाम किया है। वहीं कांटेस्ट में वुमन ऑफ द ईयर, बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम और बेस्ट प्रतिभागी का अवार्ड जीत कर कांटेस्ट में सर्वाधिक अवार्ड जीतने का नया रिकार्ड बनाया है। कांटेस्ट में 80 से अधिक देशों के प्रतिभागी शामिल हुए।
कांटेस्ट जीतकर लौटी जूही ने प्रेस कॉंन्फ्रेंस के माध्यम से अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने बताय कि वे यूरोप की प्रतिभागी लाना से एक पायदान पीछे रह गई। जूही ने कांटेस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। मिसेज ग्लोब ब्यूटी कांटेस्ट में मिसेज ग्लोब पीपुल्स चॉईस के ताज के अलावा वुमन ऑफ द ईयर, बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम, बेस्ट प्रतिभागी का अवार्ड अपने नाम करने वाली जूही व्यास पहली भारतीय महिला है। उन्होंने बताया कि वे पिछले तीन वर्षों से इसकी तैयारी कर रहीं थीं।
यह भी पढ़ें

मरीजों की और बढ़ेगी मुश्किलें, आज से ये कर्मचारी भी करेंगे हड़ताल, पहले ही दिन अस्पताल में बढ़ी भीड़

मॉडलिंग के साथ फिल्मों के भी ऑफर

Chhattisgarh Juhi Vyas: उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हे मॉडलिंग व फिल्मों से ऑफर आ रहे है, लेकिन वे छत्तीसगढ़ में ही रहकर ब्यूटी कांटेस्ट के प्रतिभागियों की प्रतिभाओं को निखारने का काम करना चाहती हैं। जिसके लिए जल्द ही अकादमी की स्थापना की जाएगी। प्रतिभागियों को प्रशिक्षित कर आगे बढऩे में मदद की जाएगी।
अब निभाएंगी जज की भूमिका

Mrs Globe competition: जूही ने बताया कि मिसेज ग्लोब में उपलब्धि हासिल करने के फलस्वरुप उन्हे 2024 में चीन में आयोजित होने वाले मिसेज ग्लोब में जज की भूमिका मिली है। जूही इससे पहले मिसेज इंडिया-2022 का रनरअप और मिसेज इंडिया ग्लोब 2023 का ताज अपने नाम कर चुकी है। इस दौरान जूही के पति शांतनू भी मौजूद थे।

Hindi News / Bhilai / छत्तीसगढ़ की बेटी ने अमेरिका में फहाराया देश का परचम, ब्यूटी कांटेस्ट का खिताब जूही ने किया अपने नाम

ट्रेंडिंग वीडियो