scriptदोस्त की बहन को ऐसी हालत में देख बेकाबू हुआ युवक, फिर बंद कमरे में.. दो साल बाद खुला राज | Friend's sister was raped, secret revealed after two year bhilai crime | Patrika News
भिलाई

दोस्त की बहन को ऐसी हालत में देख बेकाबू हुआ युवक, फिर बंद कमरे में.. दो साल बाद खुला राज

Bhilai Crime News: एक युवक ने अपने ही दोस्त की बहन के साथ बलात्कार किया। आरोपी सैय्यद असहर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

भिलाईJun 14, 2023 / 04:30 pm

Khyati Parihar

Friend's sister was raped, secret revealed after two year bhilai crime

दोस्त की बहन को ऐसी हालत में देख बेकाबू हुआ युवक, फिर बंद कमरे में.. दो साल बाद खुला राज

CG Crime News:भिलाई से ऐसी खबर सामने आई हैं जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। एक युवक ने अपने ही दोस्त की बहन के साथ बलात्कार किया। आरोपी सैय्यद असहर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी तीन महीने से फरार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की।
मोहन नगर टीआई विपिन रंगारी ने बताया कि घटना अगस्त 2020 की है। आरोपी सैय्यद असहर की महिला के भाई से पुरानी दोस्ती थी। उसके (crime news) घर पर उसका आना जाना था। महिला मायके आई थी। एक दिन घर पर अकेली थी। जहां आरोपी पहुंचा और अकेले पाकर उसके साथ बलात्कार कर दिया। इतना ही नहीं इस घटना को किसी से बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दिया।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल, स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

ससुराल में बदनाम करने की देता था धमकी

पुलिस ने बताया कि महिला लोकलाज के डर से चुप रही। इसके बाद दरिंदा आरोपी सैय्यद उसे परेशान करने लगा। उसे धमकी देकर शोषण करता रहा। ससुराल में बदनाम करने की धमकी देता रहा। महिला डर कर कुछ बोल नहीं पाई और (bhilai crime) बदमाश उसके साथ दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। उसकी हरकतों से परेशान होकर आखिर महिला ने पुलिस में शिकायत की।

Hindi News / Bhilai / दोस्त की बहन को ऐसी हालत में देख बेकाबू हुआ युवक, फिर बंद कमरे में.. दो साल बाद खुला राज

ट्रेंडिंग वीडियो