scriptपिता नहीं पापी! अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मासूम की स्थिति देख मां के उड़े होश | Father raped his own12 year old daughter, Bhilai Crime News | Patrika News
भिलाई

पिता नहीं पापी! अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मासूम की स्थिति देख मां के उड़े होश

Bhilai Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से पिता-पुत्री के रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। जिले के सुपेला थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही 12 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया हैं।

भिलाईJul 13, 2023 / 05:03 pm

Khyati Parihar

Father raped his own 12 year old daughter

पिता नहीं पापी! अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

CG Crime News: भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से पिता-पुत्री के रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। जिले के सुपेला थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही 12 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया हैं। जब इस घटना की जानकारी बच्ची की मां को हुई तो (Bhilai Crime News) उसने अपने आरोपी पति के खिलाफ सुपेला थाना में जाकर इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया हैं।
यह भी पढ़ें

हो जाइए सावधान….शादी नहीं लगने पर परेशान युवती हुई ठगी का शिकार, फर्जी बाबा ने अलग-अलग उपाय बताकर ठगे लाखों रूपए

आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना12 जुलाई की हैं। उक्त वारदात के समय बच्ची की मां घर पर नहीं थी। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर उससे दुष्कर्म किया। इस घटना में बच्ची रोने लगी जिसकी आवाज सुनकर उसकी मां घर में आई तो पूरी स्थिति (crime news) देखकर वो हक्का-बक्का रह गई।
बच्ची की स्थिति को देखकर मां उसे तत्काल अस्पताल ले गई। जिसके बाद उसने अपने आरोपी पति के खिलाफ सुपेला थाना में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की के तहत अपराध दर्ज कर विवेचन में लिया। इसके तहत (Chhattisgarh hindi news) पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News / Bhilai / पिता नहीं पापी! अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मासूम की स्थिति देख मां के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो