scriptCG Fraud News: नौकरी लगाने 10 लाख लेकर थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र, ऐसे बनाया ठगी का शिकार… | Fake appointment letter given for getting a job for Rs 10 lakh | Patrika News
भिलाई

CG Fraud News: नौकरी लगाने 10 लाख लेकर थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र, ऐसे बनाया ठगी का शिकार…

CG Fraud News: पीडब्लूडी का बड़ा अधिकारी बनाकर अजय के घर ले गया। जहां उसकी मुलाकात कराई। मौके पर ही पीडब्ल्यूडी विभाग से संबधित फार्म भराया। 10 लाख रुपए की मांग की। अजय के पिता ने चेक और नकद 10 लाख रुपए उसे दिया।

भिलाईSep 21, 2024 / 01:57 pm

Love Sonkar

CG Fraud News
CG Fraud News: पीडब्ल्यूडी में नौकरी लगाने का झांसा देकर 10 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी अभिजीत विश्वकर्मा पिता कृष्ण कुमार विश्वकर्मा (37 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी सिद्धार्थ कोरी की तलाश की जा रही है। आरोपी सिद्धार्थ के पिता रामकुमार कोरी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वह जमानत पर है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420,468,468,471,34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें: CG Fraud News: शेयर बाजार में निवेश का झांसा, मोटी कमाई का लालच… WhatsApp के जरिए शातिर ने लगाया 15 लाख रुपए का चूना

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर थानों की पेंडिंग फाइलों को खोली गई। सेक्टर-4 सड़क-36, क्वार्टर-24 बी निवासी अजय कुमार पटेल पिता चिन्तामणी पटेल पीडब्ल्यूडी में नौकरी के झांसे में आकर 10 लाख रुपए गवा बैठा। चिंतामणी पटेल बीएसपी में नौकरी करते समय अपने सहकर्मी रामकुमार कोरी के झांसे में आ गए। रामकुमार ने झांसा दिया कि उसका बेटा सिद्धार्थ पीडब्ल्यूडी में नौकरी करता है। उसकी अच्छी पकड़ है। अजय की नौकरी लगवा देगा।

CG Fraud News: कुटरचित दस्तावेज तैयार कर दिया नियुक्ति पत्र

टीआई ने बताया कि अजय के पिता बीएसपी कर्मी चिंतामणी पटेल ने एसबीआई बैंक चेक के माध्यम से 5 लाख रुपए नकद दिया। वहीं नगद रकम अलग-अलग किस्तो में 5 लाख रुपए राजकुमार कोरी को दिया। इस तरह आरोपी रामकुमार कोरीव उसका बेटा सिद्धार्थ कोरी और अभिजीत विश्वकर्मा ने 10 लाख रुपए लिया। सिद्धार्थ और अभिजीत ने कुटरचित दस्तावेज तैयार कर पीडब्लूडी की नियुक्ति पत्र अजय को थमा दिया।
टीआई राजेश साहू ने बताया कि आरोपी सिद्धार्थ कोरी ने अपने साथी अभिजीत विश्वकर्मा को पीडब्लूडी का बड़ा अधिकारी बनाकर अजय के घर ले गया। जहां उसकी मुलाकात कराई। मौके पर ही पीडब्ल्यूडी विभाग से संबधित फार्म भराया। 10 लाख रुपए की मांग की। अजय के पिता ने चेक और नकद 10 लाख रुपए उसे दिया।

Hindi News / Bhilai / CG Fraud News: नौकरी लगाने 10 लाख लेकर थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र, ऐसे बनाया ठगी का शिकार…

ट्रेंडिंग वीडियो