scriptआचार संहिता उल्लंघन की शिकायत, सरकारी स्कूल में चुनाव प्रचार विधायक वोरा को थमाया नोटिस | Complaint of violation of code of conduct | Patrika News
भिलाई

आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत, सरकारी स्कूल में चुनाव प्रचार विधायक वोरा को थमाया नोटिस

CG Election 2023 : विधायक अरुण वोरा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत सामने आई है।

भिलाईOct 13, 2023 / 08:22 am

Kanakdurga jha

आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत, सरकारी स्कूल में चुनाव प्रचार विधायक वोरा को थमाया नोटिस

आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत, सरकारी स्कूल में चुनाव प्रचार विधायक वोरा को थमाया नोटिस

दुर्ग। CG Election 2023 : विधायक अरुण वोरा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत सामने आई है। विधायक पर सरकारी स्कूल में जाकर चुनाव प्रचार करने का आरोप है। इस पर विधायक अरुण वोरा को जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा नोटिस जारी किया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम भी बनाई गई है। कलेक्टर ने जांच रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई की बात कही है। विधायक पर स्कूल में बच्चों को उनके माता पिता से वोट कराने की अपील करने का आरोप है।
यह भी पढ़ें : CG Weather Update : दो दिन बाद दो डिग्री तक गिरेगा पारा, 17 से हल्की बारिश के आसार

जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि उन्हें इस संबंध में शिकायत मिली है। शिकायत में कहा गया है कि विधायक अरुण वोरा ने शासकीय स्कूल में जाकर बच्चों को बोला है कि अगर उन्हें वोट मिलेगा तो स्कूल को और अच्छा बनाने काम करेंगे। ऐसे में अपने माता पिता से बोले कि वे उन्हें वोट करें। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया की मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है।
यह भी पढ़ें : बाथरुम में बंद कर की लूटपाट, 15 हजार नकद.. 3 सोने की अंगूठी और स्कूटर लूटकर ले गए

जो बुधवार से ही जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक टीम स्कूल गई थी बच्चों व टीचर्स से बयान लिए है। मामले में विधायक अरुण वोरा को भी नोटिस जारी कर उन्हें अपना पक्ष रखने कहा गया है। टीम जांच के बाद जिला निर्वाचन को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी। इधर विधायक अरुण वोरा ने आरोप को निराधार बताया है।

Hindi News / Bhilai / आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत, सरकारी स्कूल में चुनाव प्रचार विधायक वोरा को थमाया नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो