scriptBhilai News: बीएसपी ने हटवाया सर्विस रोड से होर्डिंग्स, हादसे में हुई थी एक व्यक्ति की मौत… | Patrika News
भिलाई

Bhilai News: बीएसपी ने हटवाया सर्विस रोड से होर्डिंग्स, हादसे में हुई थी एक व्यक्ति की मौत…

Bhilai News: बीएसपी में मेनगेट के करीब सर्विस रोड में होर्डिंग्स लगा हुआ था। इससे रात में ड्यूटी से लौटते वक्त एक कर्मी टकरा गया। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

भिलाईAug 29, 2024 / 05:04 pm

Love Sonkar

bhilai news cg news
Bhilai News: भिलाई स्टील प्लांट में फेस रीडिंग अटेंडेंस सिस्टम लगाए जाने के बाद से कर्मचारी प्लांट के भीतर और बाहर आने-जाने के लिए जल्दबाजी में रहते हैं। यही वजह है कि बाहर निकलते वक्त मुय मार्ग में कारों का जमावड़ा और सर्विस रोड में दोपहिया वाहन चालकों की भीड़ होती है।
यह भी पढ़ें: Watch video.. बीएसपी अड़ा रहा, पीड़ित परिवार को सिर्फ मुआवजा

बीएसपी में मेनगेट के करीब सर्विस रोड में होर्डिंग्स लगा हुआ था। इससे रात में ड्यूटी से लौटते वक्त एक कर्मी टकरा गया। इसके बाद उसकी मौत हो गई। बीएसपी प्रबंधन ने बुधवार को सर्विस रोड में लगे उक्त बोर्ड को कटवाया है। तब जाकर कर्मियों ने राहत की सांस ली है।

Bhilai News: ऐसे हुआ था हादसा

भिलाई इस्पात संयंत्र के एसएस शॉप के कर्मचारी राम जीत 13 अगस्त 24 को सेकंड शिट ड्यूटी कर घर जाने के लिए निकले, तब वर्क बिल्डिंग 2 के पास गाय से बचने के लिए होर्डिंग के लिए लगाए गए पोल से टकरा गए। बीएसपी के एमएमपी के बाद सेक्टर-9 अस्पताल ले जाने के बाद वहां उनका बुधवार को सुबह 6 बजे निधन हो गया।

Bhilai News: होर्डिंग्स हटाने की मांग

इस मामले को लेकर इंटक के महासचिव वंश बहादुर सिंह के नेतृत्व में संयुक्त यूनियन ने होर्डिंग्स को हटाने की मांग प्रबंधन से की। तब जाकर प्रबंधन ने बुधवार को इसे कटवा कर हटवाया है। अब यह रास्ता साफ हो गया है। यूनियन ने मृतक के आश्रित को अनुकंपा नियुक्ति प्रक्रिया तेजी लाने की मांग भी की है।

Hindi News/ Bhilai / Bhilai News: बीएसपी ने हटवाया सर्विस रोड से होर्डिंग्स, हादसे में हुई थी एक व्यक्ति की मौत…

ट्रेंडिंग वीडियो