scriptआरोपी को छोडऩे पर हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट | Uproar over leaving the accused, villagers beat up policemen | Patrika News
भरतपुर

आरोपी को छोडऩे पर हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट

बयाना थाना क्षेत्र के कलसाडा से सोगी की रस्म के बाद रविवार रात को वापस सूरौठ के गांव खीपकापुरा जाते समय लूट की घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर पकड़े आरोपियों में से एक आरोपी को छोडऩे का आरोप लगाते हंगामा कर दिया।

भरतपुरAug 23, 2021 / 10:03 pm

rohit sharma

आरोपी को छोडऩे पर हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट

आरोपी को छोडऩे पर हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट

भरतपुर. बयाना थाना क्षेत्र के कलसाडा से सोगी की रस्म के बाद रविवार रात को वापस सूरौठ के गांव खीपकापुरा जाते समय लूट की घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर पकड़े आरोपियों में से एक आरोपी को छोडऩे का आरोप लगाते हंगामा कर दिया। ग्रामीणों ने कलसाडा चौकी का घेराव कर लिया और इंचार्ज और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई कर दी। करीब एक घंटे तक हुए हंगामे के बाद सीओ अजय शर्मा व कोतवाली प्रभारी पूरन मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों की समझाइश कर मामला शांत कराया। वारदात को लेकर पीडि़त पक्ष के सुदेश व चौकी प्रभारी महेश ने मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि पुलिस ने लूट की घटना में शामिल एक आरोपी को हिरासत में लिया है।
करौली के गांव खीपकापुरा निवासी योजन सिंह जाट ने बताया कि रक्षाबंधन पर सोगी रस्म आयगी के लिए वह रविवार को बड़े भाई सुदेश, रिश्तेदार तोरनसिंह व एक अन्य दोस्त के साथ गांव कलसाडा आया था। रात में लौटते समय दो बाइक सवारों ने रोक लिया और नकदी व जेवरात लूट ले गए। सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए और आरोपी गजानंद व रामअवतार को पकड़ कर चौकी पुलिस को सौंप दिया। आरोप है कि पुलिस ने एक जने को छोड़ दिया। जिसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और चौकी पर पुलिसकर्मियों ने दुव्र्यवहार किया। सूचना पर सीओ व थाना प्रभारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर मामला शांत कराया।
जानलेवा हमले में आरोपी गिरफ्तार


डीग. थाना पुलिस ने जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कस्बा डीग निवासी मुकेश पुत्र अच्छेलाल जाट ने गत 18 जून को कस्बा के ही जीतू पुत्र महेन्द्रसिंह जाट बगैराह 5-6 जनों के विरूद्ध उसके व परिजनों के साथ मारपीट कर कट्टे से जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने नामजद आरोपी जीतेन्द्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र महेन्द्रसिंह जाट निवासी डीग को गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Bharatpur / आरोपी को छोडऩे पर हंगामा, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट

ट्रेंडिंग वीडियो