scriptभांजी ने किया प्रेम विवाह, मामा ने बदमाशों के साथ की फायरिंग | uncle fired with miscreants | Patrika News
भरतपुर

भांजी ने किया प्रेम विवाह, मामा ने बदमाशों के साथ की फायरिंग

– पुलिस को सूचना देने पर आरोपी मौके से हुए फरार, मौके पर छोड़ भागे गाड़ी

भरतपुरMay 02, 2022 / 09:52 pm

Meghshyam Parashar

भांजी ने किया प्रेम विवाह, मामा ने बदमाशों के साथ की फायरिंग

भांजी ने किया प्रेम विवाह, मामा ने बदमाशों के साथ की फायरिंग

राकेश सैन
भरतपुर/बयाना . भांजी के प्रेम विवाह करने से गुस्साए मामा ने हथियारों से लैस बदमाशों के साथ रविवार रात्रि को भांजी के आवास पर जाकर फायरिंग कर दी और कुल्हाड़ी से दरवाजे को तोडऩे का प्रयास किया। पुलिस आने की भनक लगते ही मामा और बदमाश अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वारदात को लेकर पीडि़त पति-पत्नी ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है।
क्षेत्र के गांव दमदमा निवासी पीडि़त मनीष कुमार ने बताया कि उसने अहमदाबाद (गुजरात) में रहने वाली अपने दूर की रिश्तेदार किंजल से प्रेम विवाह कर जनवरी 2022 में गुजरात के अहमदाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद पति-पत्नी किंजल एवं मनीष ने अहमदाबाद से आकर गांव दमदमा में रहना शुरू कर दिया। इस शादी से किंजल के परिजन नाराज थे। शादी के बाद किंजल के परिजनों ने इसकी जानकारी किंजल के भरतपुर के सेवर निवासी मामा महेश उर्फ बंटी को दी। रविवार रात करीब 8 बजे किंजल का मामा महेश उर्फ बंटी एक गाड़ी में अपने साथ आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों को लेकर दमादमा में किंजल के आवास पर पहुंचा। यहां किंजल व उसका पति मनीष दूसरी मंजिल पर थे। पहले बदमाशों ने मकान के दरवाजे पर कुल्हाड़ी चलाकर उसे तोडऩे का प्रयास किया। इसके बाद बंदूक से 4 रांडड फायर किए। पीडि़ता ने बताया कि फायरिंग से घबराकर पीडि़त पति-पत्नी ने मकान के दरवाजे बंद कर लिए। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही मामा बंटी अपने साथियों के साथ यहां से फरार हो गया। वारदात को लेकर किंजल पत्नी मनीष कुमार डौम निवासी दमदमा ने अपने मामा महेश उर्फ बन्टी पुत्र पदम सिंह डौम निवासी सेवर (भरतपुर) एवं 7-8 अन्य बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
घबराहट में पुलिस को भी नहीं खोला दरवाजा

बदमाशों के ताबड़तोड़ तरीके से दरवाजे पर वार करने एवं इसके बाद फायरिंग करने से पीडि़त पति-पत्नी इतना घबरा गए कि पुलिस के मौके पर पहुंचने के काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। पुलिसकर्मियों ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाकर दरवाजा खुलवाया।
वारदात से भयभीत पति-पत्नी ने थाने पहुंचकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीडि़त दंपती सोमवार को पुलिस कोतवाली पहुंचे। यहां उन्होने पुलिस से अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने किया बदमाशों का वाहन किया जब्त

पीडि़ता ने बताया कि उसके आवास पर आए बदमाश हथियारों से लैस थे। साथ ही उनके पास कुल्हाड़ी भी थी। सभी बदमाश पर गाड़ी में भरकर यहां पहुुंचे थे, जो पुलिस आने की सूचना पर वाहन को छोड़कर फरार हो गए।
इनका कहना है

पीडि़त की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक गाड़ी को जब्त किया है। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा। फायरिंग की बात रिपोर्ट में लिखी है। अभी पुष्टि नहीं हो सकी हैञ मामले की जांच की जा रही है।
– हरिनारायन मीणा, थाना प्रभारी बयाना।

Hindi News/ Bharatpur / भांजी ने किया प्रेम विवाह, मामा ने बदमाशों के साथ की फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो