scriptटैम्पो में ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत | Truck collides in tempo, 3 including mother and son killed | Patrika News
भरतपुर

टैम्पो में ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

धौलपुर-भरतपुर मार्ग पर थाना रूपवास अंतर्गत गहनोली मोड स्थित जंगी का नगला के पास ट्रक ने टैम्पो में टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने जिला आरबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया।

भरतपुरAug 26, 2021 / 10:29 am

rohit sharma

टैम्पो में ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

टैम्पो में ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

भरतपुर. धौलपुर-भरतपुर मार्ग पर थाना रूपवास अंतर्गत गहनोली मोड स्थित जंगी का नगला के पास ट्रक ने टैम्पो में टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने जिला आरबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में मां-बेटे भी शामिल हैं। हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। ये लोग धौलपुर की ओर से आ रहे थे।
जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के सरकन खेड़ा निवासी लोग एक टैम्पों से बयाना थाना क्षेत्र में झार पीर बाबा के दर्शन कर वापस धौलपुर लौट रहे थे। बातया जा रहा है कि रूपवास थाना क्षेत्र में धौलपुर-भरतपुर हाइवे संख्या 123 स्थित गहलोनी मोड के पास जंगी का नगला पर ट्रक से भिड़ंत हो गई। जबरजस्त हादसे में टैम्पो सवार धौलपुर निवासी मृतक राजनदेवी पत्नी रमेश व उसका पुत्र वीरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ओमप्रकाश ने जिला आरबीएम अस्पताल मेें दम तोड़ दिया। हादसे में हरि पुत्र नत्थू लाल, मुन्ना पुत्र नत्थीलाल, वीरेन्द्र पुत्र रमेश, भागीरथ पुत्र नत्थूलाल, दीपू पुत्र मुन्नालाल, पवन पुत्र रोहतन आदि घायल हो गए। सूचना पर पहुंची थाना रूपवास पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकालकर उन्हें अस्पताल भिजवाया।
तीन पहले भी हुआ भीषण हादसा


इसी मार्ग पर तीन दिन भी भीषण हादसा हो चुका है। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती में टक्कर मार दी। जिसमें दंपती व उनके छह माह के पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना रूपवास बाइपास के पास हुई थी। मृतक आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी इलाके के थे जो रक्षाबंधन पर धौलपुर से वापस घर लौट रहे थे।

Hindi News/ Bharatpur / टैम्पो में ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो