scriptकीमती मोबाइलों को ले उड़े चोर, कमरे में छोड़ गए खाली डिब्बे | Thieves took away precious mobiles, left empty boxes in the room | Patrika News
भरतपुर

कीमती मोबाइलों को ले उड़े चोर, कमरे में छोड़ गए खाली डिब्बे

शहर में पाई बाग स्थित आदर्श कॉलोनी में एक किराये के मकान में मोबाइल कंपनी के डिस्टीब्यूटर्स के लाखों रुपए के रखे मोबाइल सैटों को अज्ञात जने चोरी कर ले गए।

भरतपुरNov 28, 2021 / 09:48 pm

rohit sharma

कीमती मोबाइलों को ले उड़े चोर, कमरे में छोड़ गए खाली डिब्बे

कीमती मोबाइलों को ले उड़े चोर, कमरे में छोड़ गए खाली डिब्बे

भरतपुर. शहर में पाई बाग स्थित आदर्श कॉलोनी में एक किराये के मकान में मोबाइल कंपनी के डिस्टीब्यूटर्स के लाखों रुपए के रखे मोबाइल सैटों को अज्ञात जने चोरी कर ले गए। मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक नजर आए हैं। जो पैकिंग सैटों को डिब्बों में से निकाल कर बैग में डाल कर ले गए। करीब 90 से अधिक मोबाइल सेट और दो स्मार्ट घडिय़ों को अज्ञात जने ले गए। वारदात की जानकारी रविवार शाम को हुई। जिस पर डिस्टीब्यूटर्स मैनेजर ने पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। खाली डिब्बे कमरे में बिखरे पड़े हुए थे। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम बुलाकर आवश्यक साक्ष्य उठाए हैं। उधर, पुलिस संदिग्ध युवकों की तलाश में जुटी है।
यहां आदर्शनगर कॉलोनी स्थित सुरेशचंद गुप्ता के मकान को एक मोबाइल कंपनी के स्थानीय डिस्टीब्यूटर्स मैनेजर कृष्णानगर निवासी सुखदेव ने माल रखने के लिए किराये पर ले रखा है। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मकान मालिक के परिजन कालू व राजू गाड़ी में सामान रखने के लिए यहां पहुंचे थे। अंंदर देखा तो ताले टूटे पड़े थे और कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। जिस पर उन्होंने डिस्टीब्यूटर्स मैनेजर को सूचना दी। वारदात की सूचना पर कोतवाली प्रभारी रामकिशन यादव मय जाब्ते मौके पर पहुंच गए और जांच की। प्रारम्भिक जांच में सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक वारदात कर निकलते दिख रहे हैं। पुलिस संदिग्ध आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ट्रांसपोर्ट नगर से हथियार के साथ युवक पकड़ा

भरतपुर. कोतवाली पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से एक जने को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की बाइक भी मिली है। थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि यहां ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से बाइक सवार सोनू मीणा पुत्र किन्नी मीणा निवासी मीणा मोहल्ला खेड़ली जिला अलवर को गिरफ्तार कर कब्जे से 315 बोर का कट्टा बरामद किया है। कब्जे से एक चोरी की बाइक भी मिली है। पूछताछ में आरोपी विश्वप्रिय शास्त्री पार्क व कुम्हेर गेट के पास बाइक चोरी करना भी कबूला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Bharatpur / कीमती मोबाइलों को ले उड़े चोर, कमरे में छोड़ गए खाली डिब्बे

ट्रेंडिंग वीडियो