scriptतीन माह के बिजली बिल माफ करे सरकार, जिले में होगा बड़ा आंदोलन | There will be a big movement in the district | Patrika News
भरतपुर

तीन माह के बिजली बिल माफ करे सरकार, जिले में होगा बड़ा आंदोलन

-बिजली बिल माफ नहीं करने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

भरतपुरJun 23, 2020 / 08:15 pm

Meghshyam Parashar

तीन माह के बिजली बिल माफ करे सरकार, जिले में होगा बड़ा आंदोलन

तीन माह के बिजली बिल माफ करे सरकार, जिले में होगा बड़ा आंदोलन

भरतपुर. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरधारी तिवारी के नेतृत्व में किला स्थित शहीद स्मारक पर मंगलवार को राज्य सरकार की ओर से बिजली बिल माफ नहीं करने के विरोध में धरना दिया गया। साथ ही धरने का आरम्भ जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देकर किया।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष गिरधारी तिवारी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण समाज के हर वर्ग पर गहरा प्रभाव पड़ा है। लोगों की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा गई है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूर, रेहड़ी वाले, छोटे दुकानदार जैसे निम्न तबके के लोगों को परिवार चलाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। अब ऊपर से बिजली के बढे हुए बिलों ने कोढ में खाज का काम किया है। भाजपा जिला महामंत्री शिवराज तमरौली ने कहा कि राज्य सरकार व बिजली कम्पनी की मिलीभगत से आमजन स्वयं को ठगा-सा महसूस कर रहा है। कोरोना महामारी के प्रकोप एवं बढे हुए बिजली बिलों ने जनता में त्राहि-त्राहि मचा दी है। सरकार से हमारी मांग है कि शीघ्र ही बिजली बिल माफ करने के आदेश जारी करे अन्यथा सरकार के खिलाफ पुरजोर विरोध का मोर्चा खोला जाएगा। नगर-निगम पार्षद श्यामसुन्दर गौड़ ने कहा कि सरकार की ओर से 30 जून तक बिल जमा न कराने वाले लोगों के बिजली कनेक्शन काटने का जो निर्णय लिया गया है उसका पुरजोर विरोध करते हैं। धरना स्थल पर राजवीर घसौला, नन्ने खां, देवो पण्डा, मोनू गोपालगढ़, शैलेन्द्र उपाध्याय, सन्तोश चतुर्वेदी, बबलू कुरका, राकेष खौखर, गोविन्द राजपूत, सुरेन्द्र जट्टा, नरेन्द्र गुड्डू, रवि मदेरणा, मनोज शक्करपुर, मनीश पहलवान, गयाप्रसाद शर्मा, उमेश शर्मा, राहुल शर्मा, संजय शर्मा आदि थे।

Hindi News/ Bharatpur / तीन माह के बिजली बिल माफ करे सरकार, जिले में होगा बड़ा आंदोलन

ट्रेंडिंग वीडियो