scriptराजस्थान में प्रवेश करने के लिए आगरा बॉर्डर पर सिपाही ने मांगे 500 रुपए | The soldier asked for 500 rupees on the Agra border to enter Rajasthan | Patrika News
भरतपुर

राजस्थान में प्रवेश करने के लिए आगरा बॉर्डर पर सिपाही ने मांगे 500 रुपए

आगरा से राजस्थान सीमा में प्रवेश कर रहे एक नगर निगम के पार्षद ने ऊंचा नगला बॉर्डर पर पुलिस की कारगुजारी का सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। इसमें राजस्थान सीमा में बिना जांच के प्रवेश देने के लिए सिपाही 500 रुपए मांग रहा है।

भरतपुरMay 23, 2021 / 11:24 pm

rohit sharma

राजस्थान में प्रवेश करने के लिए आगरा बॉर्डर पर सिपाही ने मांगे 500 रुपए

राजस्थान में प्रवेश करने के लिए आगरा बॉर्डर पर सिपाही ने मांगे 500 रुपए

भरतपुर. आगरा से राजस्थान सीमा में प्रवेश कर रहे एक नगर निगम के पार्षद ने ऊंचा नगला बॉर्डर पर पुलिस की कारगुजारी का सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। इसमें राजस्थान सीमा में बिना जांच के प्रवेश देने के लिए सिपाही 500 रुपए मांग रहा है। जिस पर पार्षद ने 100 रुपए देने की बात कही तो सिपाही ने गाड़ी को साइड में लगाने के लिए कहा। जिस पर पार्षद संजय शुक्ला ने बाद में 300 रुपए के लिए कहा, लेकिन सिपाही उसी पर अड़ा रहा। इसके बाद पार्षद ने गाड़ी में से दूसरे सिपाही को आवाज देकर अपना परिचय दिया और उनके मास्क उतारने पर सिपाही सकपका गया। पार्षद ने सिपाही से कहा कि बस इतने में ही मांगे जिस पर सिपाही ने कहा कि क्या कह रहे हो। इसके बाद पार्षद भरतपुर शहर की तरफ निकल गए। साथ ही उन्होंने कहा कि एसपी साहब देख लो आपकी पुलिस बॉर्डर पर किस तरह की नाकाबंदी कर रही है। पार्षद की गाड़ी को जब सिपाही ने रोका तो उन्होंने जोधपुर में एक बीमार व्यक्ति के पास जाना बताया। सिपाही ने कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मांगी तो पार्षद ने नहीं होना बताया। गुजारिश करने पर सिपाही ने कहा कि 500 रुपए दे दो और चुपचाप निकल जाओ। इस घटना का उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लाइव किया है।
करीब 27 मिनट तक लाइव चला
पार्षद शुक्ला ने लाइव पर हाल में उन्होंने शुरू की हनुमान रसोई को लेकर पुलिस के बर्ताव पर खासी नाराजगी जताई। वह लाइव के दौरान लगातार भरतपुर के लोगों से बात करते रहें। साथ ही सरकार और मुख्यमंत्री को संबोधन करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री देखे कि किस तरह राज्य में बॉर्डर पर जांच हो रही है। उन्होंने दावा कि राज्य में यूपी से बिना जांच के आ रहे लोगों की वजह से कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

Hindi News/ Bharatpur / राजस्थान में प्रवेश करने के लिए आगरा बॉर्डर पर सिपाही ने मांगे 500 रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो