scriptनाले में गाड़ी फंसने पर गोवंश छोड़ भागे तस्कर | The smugglers ran away leaving the cows after getting stuck in the car | Patrika News
भरतपुर

नाले में गाड़ी फंसने पर गोवंश छोड़ भागे तस्कर

जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव बमनवाडी से पुलिस ने बुधवार को गोवंशों को पिकअप से हरियाणा ले जाते पकड़ा है।

भरतपुरApr 13, 2022 / 10:22 pm

rohit sharma

नाले में गाड़ी फंसने पर गोवंश छोड़ भागे तस्कर

नाले में गाड़ी फंसने पर गोवंश छोड़ भागे तस्कर

भरतपुर. जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव बमनवाडी से पुलिस ने बुधवार को गोवंशों को पिकअप से हरियाणा ले जाते पकड़ा है। गाड़ी से पुलिस ने सात गोवंशों को बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य भाग निकले। थाना प्रभारी सन्तोष शर्मा ने बताया कि बुधवार दोपहर सूचना मिली कि बमनवाडी होकर एक पिकअप में गोवंश को भरकर हरियाणा ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और नाकाबन्दी कराई। कुछ देर बाद एक पिकअप आती दिखी। पुलिस को देख चालक पिकअप को वापस मोडऩे लगा। जिस पर गाड़ी नाले में फंस गई। जिस पर तीन जने उतर कर भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर एक जने को धरदबोचा। पिकअप की तलाशी लेने पर उसमें 6 गाय व 1 सांड रस्सियों से बांधे मिले। जिन्हें मुक्त करा बादीपुर गोशाला छुड़़वाया है। साथ ही 10 लीटर हथगढ़ शराब बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी इकराम पुत्र हरीश निवासी उटावड हरियाणा है। जबकि उटावड निवासी बूडी पुत्र उमर व साबिर पुत्र हारून भाग निकले।

जमीन पर कब्जे के विवाद में लाठी भाटा जंग, पांच जने घायल

बयाना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव मौरौली में गुरुवार को दो पक्षों में जमीन पर कब्जा करने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक पक्ष की तीन महिला समेत पांच जने घायल हो गए। इन्हें सीएचसी पर भर्ती कराया है। जिसमें एक को रैफर किया है।
गांव मौरौली निवासी लखनसिहं गुर्जर ने बताया कि जमीन को लेकर उसका उसके ही भाई रामराज से विवाद चल रहा है। उसके भाई रामराज ने गलत तरीके से उसके हिस्से की जमीन को रीझवास निवासी विरमसिहं और गूजरमत को बेच दिया है। जमीन पर खरीदार पक्ष ने कब्जा करने की नियत से घूड़ा डालना शुरू कर दिया। जिसको मना करने पर रामराज व उसके बेटे अशोक, हरीओम, आशीष आदि ने जमीन खरीदने वाले पक्ष के विरमसिंह, गूजरमल, हंसराम व रामवीर आदि ने लाठी-डंडों से हमला कर पथराव कर दिया। जिसमें पीडि़त लखन व उसका बेटा सुमेर व उसके परिवार की तीन महिलाएं घायल हो गई। इसमें लखनसिंह व उसके पुत्र को भी गंभीर चोट पहुंची है। वहीं, गंभीर हालत होने पर सुमेरसिंह को भरतपुर रैफर किया है।

Hindi News/ Bharatpur / नाले में गाड़ी फंसने पर गोवंश छोड़ भागे तस्कर

ट्रेंडिंग वीडियो