scriptएटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा | The main accused who robbed the ATM uprooted 4 lakh rupees was caught | Patrika News
भरतपुर

एटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा

सीकरी थाना क्षेत्र में गुजरात व स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई कर एटीएम को उखाड़कर चार लाख रुपए लूटने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

भरतपुरNov 23, 2021 / 10:02 pm

rohit sharma

एटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा

एटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा

भरतपुर. सीकरी थाना क्षेत्र में गुजरात व स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई कर एटीएम को उखाड़कर चार लाख रुपए लूटने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बाद गुजरात पुलिस साथ लेकर रवाना हो गई। गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर थाना के एएसआई विनोद परमार ने बताया कि गत 14 नवम्बर को अंकलेश्वर में चार लाख बीस हजार रुपए से भरे एटीएम को उखाडऩे का मामला सामने आया। पुलिस ने जानकारी करने पर गुजरात में रह रहे सीकरी थाना के खडखड़ी निवासी सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में एटीएम लूटने के मुख्य आरोपी इरसाद का नाम बताया। इस पर गुजरात पुलिस ने यहां सीकरी पहुंची और जानकारी दी। थाना पुलिस के साथ गोपालगढ़ थाना के गांव पाली में दबिस देकर उसे धरदबोचा। आरोपी को बाद में गुजरात पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

दो ट्रेक्टर ट्रॉली पकड़ी


रूपवास कस्बे के भरतपुर मार्ग स्थित गहनौली मोड के निकट खनिज विभाग व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अवैध रूप से सैंड स्टोन के ब्लॉक ले जा रहे दो ट्रेक्टरों को पकड़ गहनौली चौकी पर खड़ा करवा दिया। फोरमैन प्रदीप वर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह गहनौली चौकी प्रभारी पृथ्वी समेत मय जाब्ते अवैध सैंड स्टोन के ब्लॉक ले जा रहे दो ट्रेक्टर ट्रॉलियों को दस्तावेज निरिक्षण के लिए रुकवाया। निरीक्षण के दौरान दोनों ट्रेक्टरों के चालकों से सैंड स्टोन ब्लॉक के वैध दस्तावेज मांगे गए। जिस पर दौनों ही ट्रेक्टरों के चालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। जिस पर सैंड स्टोन ब्लॉक से भरे दौनों ट्रेक्टरों को गहनौली चौकी पर खड़ा करवा दिया “या। जहां इन पर जुर्माने की कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Bharatpur / एटीएम उखाड़ 4 लाख रुपए लूटने वाले मुख्य आरोपी को पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो