scriptतस्कर ले जा रहे थे ऊंटों का झुण्ड, पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर रोका | The gang of tuskers, the police attacked the police | Patrika News
भरतपुर

तस्कर ले जा रहे थे ऊंटों का झुण्ड, पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर रोका

सीकरी थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तस्करों के चुंगल से 33 ऊंटों को मुक्त कराया है। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये ऊंटों को पैदल-पैदल हरियाणा लेकर जा रहे थे।

भरतपुरMay 29, 2021 / 11:57 pm

rohit sharma

तस्कर ले जा रहे थे ऊंटों का झुण्ड, पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर रोका

तस्कर ले जा रहे थे ऊंटों का झुण्ड, पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर रोका

भरतपुर. सीकरी थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तस्करों के चुंगल से 33 ऊंटों को मुक्त कराया है। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये ऊंटों को पैदल-पैदल हरियाणा लेकर जा रहे थे। पुलिस ने ऊंटों को गोशाला के सुपुर्द किया है। क्षेत्र के गांव निहाम के पास शुक्रवार को कच्चे रास्ते पर कुछ लोग ऊंटों को पैदल ही ले जा रहे थे। जिस पर ग्रामीणों ने मामले को संदिग्ध देखते हुए ऊंटों की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नाकाबंदी कर पैदल ले जा रहे 33 ऊंटों को तस्करों के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस ने मामले में आरोपी अखिलेश पुत्र रामसिंह रैवारी निवासी राजपुर थाना टहला जिला अलवर व आदिल पुत्र जाकिर मेव निवासी घाटा थाना फिरोजपुर जिला नूंह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली कि कुछ लोग ऊंटों के एक झुंड को हरियाणा की तरफ ले जा रहे हैं। जिसपर पुलिस ने नाकाबंदी की और ऊंटों को रास्ते में रुकवाया और पूछताछ की। मामला संदिग्ध होने पर दो जनों को गिरफ्तार कर 33 ऊंटों को शहीदन मोड पुलिस चौकी पर रखा गया। मामले में गांव निहाम निवासी मनोज कुमार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि कुछ लोग ऊंटों को कत्लखाने के लिए लेकर जा रहे थे। उधर, ऊंट पकड़े जाने के बाद से पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए। इन्हें रखने की समस्या हो गई। जिस पर शनिवार शाम ऊंटों जयश्री गांव की गोशाला में भिजवाया गया।

नगर व सीकरी में आठ जगह होगा कोरोना वैक्सीनेशन

नगर. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को किए जा रहे वैक्सिनेशन में नगर क्षेत्र में रविवार को आठ जगह वैक्सिनेशन किया जाएगा। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.मयंक शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लगाई जा जा रहे वैक्सीनेशन के दौरान रविवार को नगर कस्बे के अनार देवी उच्च माध्यमिक विद्यालय तथा रेवती देवी बालिका विद्यालय में तथा सीकरी कस्बे के शहीद पवन कुमार उच्च माध्यमिक विद्यालय तथा गुलपाड़ा के राजकीय विद्यालय में 18 वर्ष आयु पार के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। वहीं 45 वर्ष आयु पार के लोगों के लिये सैमली, चिरावल माली, थून व मोराका के राजकीय विद्यालयों में टीकाकरण किया जाएगा।

Hindi News/ Bharatpur / तस्कर ले जा रहे थे ऊंटों का झुण्ड, पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर रोका

ट्रेंडिंग वीडियो